UP By Election: विधानसभा उपचुनाव में होगी सपा की सबसे बड़ी हार : डॉ दिनेश शर्मा

UP By Election: आज प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में देश का इतिहास बदल रहा है। विधानसभा उपचुनाव में भ्रष्टाचारी और अपराधी चुनौती दे रहे हैं, जिनका भाजपा कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-25 21:24 IST

Lucknow News (Pic- Newstrack)

Click the Play button to listen to article

UP By Election:राज्यसभा सांसद एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सपा को अपनी सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ रहा है। इस बड़ी हार की शुरुआत कानपुर के सीसामऊ से होगी। अंग्रेजों और मुगलों के बाद सपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों ने देश में लोगों को बांटने का काम किया है। आज प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में देश का इतिहास बदल रहा है। विधानसभा उपचुनाव में भ्रष्टाचारी और अपराधी चुनौती दे रहे हैं, जिनका भाजपा कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देंगे।

कानपुर के सरसैया घाट पर सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव-2024 की नामांकन जनसभा में उमड़े अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्री सुरेश अवस्थी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि इस बार हमें सीएम योगी के 'बताएंगे नहीं' के नारे को आत्मसात करते हुए डटकर खड़ा होना होगा। आज विपक्ष एकजुट होकर भी भाजपा से नहीं लड़ सकता। विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जो मोदी योगी से लड़ सके। वे मजबूरी में ही साथ आते हैं लेकिन किसी का नेतृत्व कोई स्वीकार नहीं करता।

डॉ. शर्मा ने कहा कि विपक्ष को जनता की कोई चिंता नहीं है, वह सिर्फ कुर्सी के लिए उछलकूद कर रहा है। उनका उद्देश्य हिंदू-मुसलमानों को लड़ाना, अपराधियों को बढ़ावा देना और अराजकता फैलाना है। एक तरफ मोदी जी हैं जो भेदभाव नहीं करते और सबको राशन, घर, स्वास्थ्य सुविधाएं देते हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे अधर्मी लोग हैं जो धर्म, जाति, क्षेत्र के आधार पर बांटते हैं और अपराध से लोगों को डराकर सत्ता में आने का सपना देखते हैं। आज सपा यूपी में कोई प्रगति नहीं कर पाएगी क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सीएम योगी सबको जोड़कर विकास के नए आयाम स्थापित कर रहे हैं।

आज कानपुर को हाईवे, मेट्रो और डिफेंस कॉरिडोर वाला शहर बनाने का काम चल रहा है। एक तरफ सेवा करने वाले भाजपा प्रत्याशी हैं तो दूसरी तरफ मकानों पर कब्जा करने वाले लोग हैं। आज नामांकन नहीं है बल्कि विजय जुलूस है और हमें संकल्प लेना चाहिए कि सुरेश अवस्थी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।

इस अवसर पर मंत्री श्री सुरेश खन्ना, मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, मंत्री श्री नितिन अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र श्री प्रकाश पाल, प्रदेश महासचिव श्री अनूप गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री मानवेन्द्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती स्वप्निल, जिला अध्यक्ष भाजपा दीपू पाण्डे,  शिवराम सिंह, सांसद रमेश अपवस्थि, भोला सिंह, महापौर श्रीमती प्रमिला पाण्डे, पूर्व मंत्री एवं विधायक नीलिमा कटियार ,  नीतू सिंह, अजय कपूर, माननीय विधायक सुरेंद्र मैथानी, माननीय सदस्य विधान परिषद अरुण पाठक, माननीय विधायक महेश त्रिवेदी, माननीय विधायक  अभिजीत सांगा आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News