Loksabha Election 2024: कौन हैं ठाट-बाट से चलने वाली ये महिला, राजनाथ सिंह को दे रहीं चुनाव में चुनौती

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में लखनऊ सीट पर एक महिला ने नामांकन दाखिल किया है। महिला का कहना है कि वह सिर्फ राजनाथ सिंह को हराने के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

Update: 2024-05-03 09:02 GMT

Neelam Sharma Filed Nomination in Loksabha Election 2024 (Photo: Newstrack)

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया तेज़ी से पूरी की जा रही है, प्रत्याशी अपना नामांकन करने और ख़ुद को जीत दिलाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को ज़िलाधिकारी कार्यालय लोकसभा चुनाव के नामांकन करने पहुँची एक महिला ने सभी के होश उड़ा दिया। महिला के ठाठ-बाट देखकर वहाँ खड़े पुलिसकर्मी भी सकते में आ गये। महिला ने अपना नाम नीलम शर्मा बताया। साथ ही यह भी बताया कि वह यह चुनाव सिर्फ़ गृह मंत्री राजनाथ सिंह को हराने के लिए ही लड़ रही है।

कौन हैं नीलम शर्मा

नीलामी सिंह ने बताया कि वो समाज सेविका है और अपनी एक संस्था चलाती है जिसके ज़रिये को गरीब लोगों की मदद करती है। उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले वो लखनऊ से मेयर पद के लिए भी चुनाव लड़ चुकी है।

ठाठ-बाट देख उड़े सभी के होश

नीलम शर्मा जब नामांकन करने पहुँची तो उनके ठाठ-बाट देख वहाँ के लोगों के होश ही उड़ गये। एक गार्ड ने उनके ऊपर छाता लगा रखा था तो वहीं दूसरी गार्ड उनके पंखा कर रहा था। जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने बताया कि वो सांसद पद के लिए नामांकन करने आयी हैं, ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी भी सकते में आ गये। इसपर नीलम शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि जीतने के बाद आप लोग मुझे ससम्मान अंदर ले जाएँगे।

Tags:    

Similar News