Wife Beats Husband: चटोरी गली के पार्क में पत्नी ने सहेलियों के साथ मिलकर पति को पीटा, पुलिस ले गई थाने, अब वीडियो वायरल

Wife Beats Husband: वीडियो में एक युवक पार्क में लगी बेंच पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इसी दौरान तीन युवतियां वहाँ पहुँचती हैं और अचानक से युवक को पीटना शुरू कर देती हैं।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-21 12:16 GMT

 घटना का वीडियो वायरल। Social Media 

Wife Beats Husband: तहजीब के शहर लखनऊ में सरेआम मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के गोमती नगर इलाके से सामने आया है। जहाँ पार्क में बैठे एक युवक को एक महिला अपनी सहेलियों के साथ पीटती नजर आ रही हैं। बाद में युवक ने भी तीनों को पीट दिया। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस सभी को लेकर थाने चली गई। पीटने वाली एक महिला और युवक पति-पत्नी बताए जा रहे हैं।

गोमती नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो 19-20 जुलाई की रात 1090 चौराहे के पास स्थित चटोरी गली के पार्क की है। वीडियो में एक युवक पार्क में लगी बेंच पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इसी दौरान महिला अपनी सहलियों के साथ वहाँ पहुँचती हैं और अचानक से युवक को पीटना शुरू कर देती हैं। गुस्से में युवक भी उसे और सहेलियों को पीट देता है। इसके बाद महिला की सहेलियां भी युवक को मारती दिख रही हैं। इस सारे घटनाक्रम का वीडियो पास में ही बैठे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से शूट कर लिया। रविवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस सभी को लेकर थाने चली गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि झगड़ा करने वालों में एक युवक व युवती पति- पत्नी हैं जबकि अन्य दोनों युवतियां पत्नी की सहेली हैं। हालाँकि इस बात की सूचना पुलिस ने महिला के परिजनों को भी दे दी है। जिसके बाद झगड़ा करने वाली महिला अपने भाई के साथ मायके चली गई।

किसी ने नहीं दी तहरीर

गोमती नगर पुलिस ने अपने स्तर से मामले का संज्ञान लेकर सभी को थाने पहुंचा दिया था। पूछताछ में दोनों पक्ष पति-पत्नी ही निकले। फ़िलहाल दोनों में से किसी ने भी पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी है। ऐसे में पुलिस ने दोनों पक्षों को चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

अक्सर होती हैं घटनाएं

चटोरी गली और उसके आसपास के इलाकों में मारपीट और अराजकता की वीडियो अक्सर वायरल होती हैं। पास में ही महिला हेल्पलाइन 1090 का ऑफिस भी है इसके बावजूद ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। यहाँ गाड़ियों के अंदर शराब पीना, गाली-गलौच और झगड़ा करना आम बात हो गई है। 1090 चौराहे से लेकर आसपास के इलाके में देर रात तक लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। 

Tags:    

Similar News