Lucknow Crime News: एक्स-रे टेक्नीशियन ने प्रेमिका के सामने लगाया जहरीला इंजेक्शन, मौत

Lucknow Crime News: मृतक सचिन मिश्रा लखनऊ में दो साल से चिनहट स्थित अजय नगर में किराए मकान में रह रहा था। वह यहां रहकर एक निजी अस्पताल में एक्सरे टेक्नीशियन की नौकरी करता था।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-12 04:23 GMT

मृतक सचिन मिश्रा का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी (एक्स-रे टेक्नीशियन) ने प्रेमिका के सामने ही जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, इस मामले में मृतक युवक के पिता ने युवती पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने युवती के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मृतक युवक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच कर रही है। यह पूरा मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है।

लखीमपुर खीरी का रहने वाला था मृतक युवक

मृतक युवक सचिन मिश्रा (24 वर्ष) मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला था। वो दो साल पहले नौकरी के सिलसिले में लखनऊ आया था। पिता का आरोप है कि युवती ने उनके बेटे को मार डाला। किसी को शक न हो इसलिए युवती ने मेरे परिवार को फोन करके बेटे की तबियत बिगड़ने की जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

दो साल से लखनऊ में रह रहा था सचिन मिश्रा

सचिन मिश्रा लखनऊ में दो साल से चिनहट स्थित अजय नगर में किराए मकान में रह रहा था। वह यहां रहकर एक निजी अस्पताल में एक्सरे टेक्नीशियन की नौकरी करता था। इस दौरान उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई। वहीं, मृतक के भाई विपिन मिश्रा ने बताया कि अस्पताल के पास ही दूसरे अस्पताल में काम करने वाली युवती ने उनके भाई को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद वह शादी का दबाव बनाने लगी, इस बात से उसके भाई परेशान थे।

मृतक युवक के पिता ने बताया कि बुधवार रात को करीब साढ़े सात बजे युवती ने उनको फोन करके बताया कि सचिन की तबियत खराब है। उन्होने सचिन के कमरे पर जाकर देखा तो वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। वहीं, युवती मौके पर मौजूद थी। आनन फानन में सचिन को अस्तपाल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, आसपास के लोगों ने बताया कि युवक और युवती के बीच विवाद हुआ। इसके बाद सचिन ने कमरे में रखा कोई इंजेक्शन अपने हाथ में लगा लिया था।

Tags:    

Similar News