Etawah: पढ़ाई में कमजोर होने पर छात्र ने रची खुद को किडनैप करने की साजिश, पुलिस ने किया बरामद

Etawah News: पढ़ाई में कमजोर होने पर छात्र ने अपने ही अपहरण की कहानी रच कर शहर में हड़कंप मचा दिया। पुलिस ने देर रात आगरा लखनऊ हाईवे पर फिरोजाबाद जिले में मीठेपुर के पास रामा ढाबे पर अनिमेष कार समेत बरामद कर परिजनों को सौंप दिया।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-25 10:21 GMT

छात्र। 

Etawah News: पढ़ाई में कमजोर होने पर छात्र ने अपने ही अपहरण की कहानी रच कर शहर में हड़कंप मचा दिया। कक्षा 9 के एक छात्र को पुलिस ने कार समेत बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। छात्र की बरामदगी से पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली है। पुलिस ने परिजन और छात्र को समझाकर आगे से ऐसा न करने के लिए कहा।

बता दें थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके (Thana Friends Colony Localities) के पचावली के रहने वाले त्रिपुरारी दुबे ने में रात 8 बज कर 30 मिनट पर इस बात की सूचना पुलिस को दी कि उसका भतीजा अनिमेष दुबे जिसकी उम्र 14 साल है। और शहर के सेंट मैरी इंटर कालेज का छात्र है, जिसका अपहरण कर लिया गया है।


कार बैठा मिला अनिमेष

परिजन की इस सूचना पर स्थानीय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच ने इस घटनाक्रम की गहनता से जांच शुरू कर दी। जिस पर पुलिस की जांच पड़ताल में देर रात आगरा लखनऊ हाईवे (Agra Lucknow Highway) पर फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad District) में मीठेपुर के पास रामा ढाबे पर अनिमेष कार समेत बैठा मिला, पुलिस उसे बरामद कर इटावा परिजनों के सामने ले आई।


पुलिस अधिकारियों ने छात्र और छात्र के परिजनों का समझाया

पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में अनिमेष ने स्वीकार किया कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण घर से भागना चाहता था। अपने एक दोस्त प्रारब्ध यादव के कहने पर उसने घर से निकलने का प्लान बनाया था। अपहरण की इस कथित घटना को लेकर के इटावा के एसपी सिटी समेत कई पुलिस अधिकारियों ने छात्र और छात्र के परिजनों से अलग-अलग बातचीत कर समझाया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News