Etawah News: लायन सफारी के पास मिला एक युवक का शव, कई जगह गंभीर चोट के निशान

Etawah News: लायन सफारी के पास एक युवक का शव मिला है उसकी उम्र 25 साल के आसपास आंकी जा रही है।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Monika
Update: 2022-02-24 05:18 GMT

Kaushambi: मिट्टी का टीला ढहने से 2 मजदूर दबे (फोटो : सोशल मीडिया )

Etawah News: इटावा (Etawah ) सिविल लाइन क्षेत्र के लायन सफारी (Lion Safari) के पास एक अनजान युवक (unknown person) का शव (deadbody) मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मरने वाले युवक की पहचान नहीं की जा सकती है। वैसे जांच कर रही पुलिस ने पहचान की तमाम कोशिश की है लेकिन नाकाम रहने पर शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

युवक के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कपिल देव सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पुलिस टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे है। पुलिस अफसरों के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने घटनास्थल को गहनता और गंभीरता से देखा और समझा। अब तक शव की शिनाख्त नही हो सकी है। मृतक के पास से कुछ रुपये बरामद हुए है, लेकिन पहचान चिन्ह नही मिल सका।

वहीं इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि जिस शख्स का शव बरामद हुआ है उसकी उम्र अनुमान के मुताबिक 25 साल के आसपास आंकी जा रही है । शव इटावा ग्वालियर मार्ग पर लायन सफारी के सामने मिला है। शव के पीठ और सिर पर बड़े बड़े चोट के निशान देखे गए है।

पोस्टमार्टम के लिए भेज शव 

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पुलिस हत्या (murder case) और हादसे दोनों पहलुओं को लेकर के जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस की सबसे पहली प्राथमिकता शव की पहचान की है इसलिए पुलिस सबसे पहले शव की पहचान करने की प्रक्रिया अपना रही है।

मरने वाला युवक सुबह 6:50 के आसपास मिला हैं उसकी पहचान की कोशिश की गई है। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। आज सुबह लायन सफारी के आसपास टहलने वालों ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस अफसर मौके पर जांच के लिए पहुंचे।

गोलियों के चलने की आवाजें

कई स्थानीय लोग इस बात की भी तस्दीक कर रहे हैं कि इस इलाके में देर रात किसी ने गोलियों के चलने की आवाजें सुनी । कई प्रत्यक्षदर्शी इस बात को भी बता रहे हैं कि देर रात मोबाइल पर इस बात की जानकारी दी गई थी कि एक शव इटावा ग्वालियर राजमार्ग (Etawah Gwalior road) पर पड़ा हुआ है, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से इस मामले को नहीं लिया। आज सुबह जब दोबारा टहलने वालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तब पुलिस शव को लेकर के गंभीर हुई।

Tags:    

Similar News