Farrukhabad News: अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर पूजा शकुन पांडे के बिगड़े बोल

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव ने मुसलमानों को लेकर एक बार फिर आग उगली है।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update:2021-09-26 20:03 IST

अखिल भारत हिंदू महासभा सभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर पूजा शकुन पांडे (फोटो-न्यूजट्रैक)

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में अखिल भारत हिंदू महासभा (akhil bharat hindu mahasabha) की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर पूजा शकुन पांडे (Pooja Shakun Pandey) के बिगड़े बोल। राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि देश को सबसे बड़ा खतरा मुसलमानों से हैं। हर हिंदू पास हथियार होना चाहिए। हिंदू अपने पास हथियार रखना सीख लें। हिंदू पहलवान बने हट्टे कट्टे सलमा के बलमा बनकर दिखाएं। पूरे भारत में नहीं अफगानिस्तान, तालिबान में भी भगवा झंडा फहरा दो। पूजा शकुन पांडे ने विशेष समुदाय के लोगों पर निशाना साधा। कहा हिंदू 3-3, 4-4 बीवी रखें जो फतेह कटुओं ने की 20 सालों में वह तुम पूरी कर दो 20 सालों में फतेह कर दो। हिंदू को हिंदू से खतरा, हिंदू का जो हिन्दू विरोध करे उसके खून में खराबी है। वह एक बाप की औलाद नहीं।

फर्रुखाबाद में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा व महा मंडलेश्वर राष्ट्रीय सचिव पूजा शगुन पांडे (Pooja Shakun Pandey) और प्रदेश अध्यक्ष संजीव राणा तथा प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की मौजूदगी में एक वृहद कार्यक्रम में नए युवा लोगों को हिन्दू महासभा से जोड़ने का काम किया गया। इस मौके पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी प्रियंका ठाकुर को मिली, वहीं महामंत्री के रूप में सारिका रस्तोगी को चुना गया। कोषाध्यक्ष के रूप में भानू वर्मा की नियुक्ति हुई।


इस मौके पर बाहर से आये हुए पदाधिकारियों ने कहा कि वर्तमान में हिन्दू समाज के हिंदुत्व को जगाने की जरूरत है। इधर उधर की ताकतें हिन्दू समाज को निशाना बनाने की जुगत में हैं। ऐसे में हिन्दुओं को जाग्रत होकर एक मंच पर आना समय की मांग प्रतीत हो रही है। कार्यक्रम का संचालन युवा प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने किया। कार्यक्रम की व्यवस्था क्रान्ति कुमार पाठक व महामंत्री रवि कुमार ने देखी। इस दौरान सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता एवं आम हिन्दू समाज के लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के मध्य में उपस्थित लोगों को सामूहिक राजयोग ध्यान का अभ्यास कराया गया। आयोजन में वरिष्ठ शिक्षाविदों एवं पत्रकारों ने अपने अनुभव साझा किए।

Tags:    

Similar News