Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में एक बार फिर से कोरोना की दस्तक, मचा हड़कंप

फर्रुखाबाद में एक बार फिर कोरोना की दस्तक से हड़कंप मच गया है। केरल से अपने गांव देवरान गढ़िया वापस आये 8 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर है।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-02 17:57 GMT

फर्रुखाबाद में एक बार फिर कोरोना की दस्तक

Farrukhabad News: कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं। फर्रुखाबाद में एक बार फिर कोरोना की दस्तक से हड़कंप मच गया है। केरल से अपने गांव देवरान गढ़िया वापस आये 8 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है । स्वास्थ्य विभाग ने आनन् फानन में संक्रमित पाये गए मरीजों को सुरक्षित तरीके से फतेहगढ़ स्थित एल- 2 हॉस्पिटल में क्वारंटाइन किया ।

इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम देवरान गढ़िया गांव को सेनेटाईज किया। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमओ को निर्देशित किया कि संक्रमित मरीजों का इलाज कराया जाए और गांव में अन्य लोगों के भी सैम्पल लिए जाएं और संदिग्धों को क्वारंटाइन कराया जाए ताकि संक्रमण अधिक न फ़ैल सके ।

केरल से 15 लोग आये अपने गांव, 8 लोग कोरोना संक्रमित

आपको बताते चलें कि केरल से 15 लोग अपने गांव देवरान गढ़िया आये थे । जिनका आगरा में सभी का सैम्पल लिया गया था। उसके रिपोर्ट आने के बाद वह संक्रमित पाये गए यह भी ज्ञात हुआ है जिनमे से 8 लोगों की रिपोर्ट आई वह कोरोना संक्रमित पाये गए । बांकी लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है । संक्रमित मरीज एक ही परिवार के हैं।

 एक ही परिवार के 8 लोग कोरोना संक्रमित

जब कमालगंज सीएचसी से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो वहां फोन नहीं उठा तो मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सतीश चन्द्र ने पूछने पर बताया कि केरल से आये 8 लोग संक्रमित पाये गए हैं। जिन्हें तत्काल प्रभाव से एल-2 अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है । गांव में सावधानी बढ़ा दी गई और सेनेटाईजेशन कराया गया है । उन्होंने बताया कि अन्य लोगों का जिनसे यह लोग मिले उनका भी सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं । सीएमओ ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि संक्रमण को फैलने नहीं दिया जाएगा ।

Tags:    

Similar News