Farrukhabad Truck Accident News: राखी बांधकर लौट रही महिला की बेटे सहित ट्रक के कुचलने से मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद में राखी बांधकर अपने दो बेटों के साथ लौट रही महिला की बेटे सहित ट्रक के कुचलने से मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-22 18:17 GMT

फर्रुखाबाद ट्रक एक्सीडेंट: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Farrukhabad Truck Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद में राखी बांधकर अपने दो बेटों के साथ लौट रही महिला की बेटे सहित ट्रक के कुचलने से मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना कंपिल क्षेत्र के ग्राम मेदपुर निवासी मीना देवी पत्नी राजेश्वर सक्सेना अपने 24 वर्षीय पुत्र सुमित व 4 वर्षीय पुत्र के साथ राखी बाँधने थाना जहानगंज के मोहद्दीपुर अपने भाई को राखी बाँधने गयी थी। थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग ग्राम गुमटी नगला के निकट सीमेंट लदे ट्रक नें बाइक सबार माँ-बेटों को कुचल दिया।

काफी दूर तक बाइक ट्रक में फंसी चली गई

काफी दूर तक बाइक ट्रक में फंसी हुई चली गयी जिससे मीना और उसके 4 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से जख्मी सुमित को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काफी दूर ट्रक में फंसकर बाइक के घसीटने से बाइक में आग लग गयी। जिससे और अधिक हड़कंप मच गया।

पुलिस नें ग्रामीणों की मदद आग पर काबू पाया घटना की जानकारी होनें पर सीओ सिटी नितेश कुमार, शहर कोतवाल वेड प्रकाश पांडे आदि मौके पर आ गये। सीओ सिटी नितेश कुमार नें बताया कि महिला और उसके बेटों की घटनास्थल पर मौत हो गई बाइक चालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

Tags:    

Similar News