Fatehpur News: फतेहपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, शव तालाब में फेंका

Fatehpur News: फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र के अतरहा गांव में एक प्रॉपर्टी डीलर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को एक तालाब में फेंक दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-08 10:00 GMT

बागपत में साधु की हत्या 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में पुलिस का ख़ौफ नही रह गया है तभी तो लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है, जहां आज फिर एक प्रॉपर्टी डीलर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को एक तालाब में फेंक दिया।जिसकी जानकारी ग्रामीणों को तालाब में शव उतरते देखने के बाद हुई और पुलिस को सूचना दिया जहां मौके पर पहुची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मामला है जिले के थरियांव थाना क्षेत्र (Riaon police station area) के अतरहा गांव (Atarha Village) के पास का जहां ग्रामीणों को सुबह तालाब में एक शव उतरता दिखा। शव को देखते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। तालाब में शव होने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम को भेज दिया।


मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू किया

इस मामले में थाना प्रभारी अमर सिंह रघुवंशी (Police station in-charge Amar Singh Raghuvanshi) ने बताया कि थाना क्षेत्र के अतरहा के पास एक तालाब में एक युवक का शव उतरता देख ग्रामीणों ने सूचना दिया था। मौके पर जाकर शव को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। जेब से मिले पहचान पत्र से मृतक की पहचान शिव सरन यादव 40 वर्ष के रूप में हुई है। पहचान होने पर परिजनों को सूचना दिया गया। मौके पर आए मृतक के परिजनों में पत्नी बीना देवी ने तहरीर दिया है कि पति प्रॉपर्टी का काम करते थे कल फतेहपुर गए थे रात में घर नही पहुंचे। अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई, जिस पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


जिले में पहले भी हो चुकी हैं हत्याएं

आपको बता दें जिले में हत्याओं का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा कल जिले के खागा थाना क्षेत्र (Khaga police station area) के गधौलीपुर गांव (Gadhaulipur Village) में पति दिलीप यादव के साथ शौच को गई महिला प्रिया देवी 26 वर्ष को अज्ञात लोगों ने गोली मार दिया था, जिसको गंभीर हालत में कानपुर में इलाज चल रहा। दूसरी घटना मलवां थाना क्षेत्र (Malwan police station area) के चितौरा गांव में प्रमोद धोबी 40 की तीन लोगों ने ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या करने के बाद आँख फोड़ दिया था। जिसमें मृतक की पत्नी आरती देवी ने मुकदमा दर्ज कराया है।


ललौली थाना कस्बा में पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दिया था। जिसमें पुलिस अभी तक आरोपी पति को गिरफ्तार नहीं सकी और आज एक प्रॉपर्टी डीलर गोली मारकर हत्या कर दिया गया। जिले में लगातार हो हत्याओं से लोगों का पुलिस से विश्वास उठाने लगा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News