Sex Racket In Fatehpur: फतेहपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिलाएं और दो युवक गिरफ्तार

Sex Racket In Fatehpur: उत्तर प्रदेश की फतेहपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

Written By :  Ramchandra Saini
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-09-08 01:38 GMT

सेक्स रैकेट का खुलासा (Concept Image) pic(social media)

Sex Racket In Fatehpur: उत्तर प्रदेश की फतेहपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने देह व्यापार कर रहे तीन महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि मौका पाकर चार आरोपी फरार हो गए। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस का दावा है कि फरार चारों आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।

सेक्स रैकेट में शामिल 3 महिलाएं गिरफ्तार pic(social media)

बता दें कि फतेहपुर जिले के हथगाम पुलिस ने एक नलकूप में देह व्यापार की सूचना पर मंगलवार रात छापामारी की। पुलिस ने तीन महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मौके से चार युवक फरार हो गए। आरोपियों का कानपुर से लेकर फतेहपुर का नेटवर्क बताया जा रहा है। वहीं पुलिस देह व्यापार के बड़े नेटवर्क को तोड़ने की तफ्तीश में जुटी है।

2 युवक गिरफ्तार pic(social media)

मुखबिर की सूचना पर सीओ अनिल कुमार और हथगाम थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने पनहा रोड पर स्थित नलकूप में छापामारी की। जहां पुलिस ने रंग रंलियां मना रहे देह व्यापार के आरोप पर मोहम्मद मुस्तकीम निवासी वार्ड नंबर 5 कस्बा हथगाम, मोहम्मद इरफान निवासी हथगाम और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। मौके से अब्दुल्लाह निवासी मऊपारा, गुड्डन, सर्वेश कुमार मौके से भाग निकले।

इस मामले में डीएसपी अनिल सिंह ने बताया कि देह व्यापार का बड़ा नेटवर्क है। आरोपी काफी दिनों से चोरी छुपे देह व्यापार का धंध चला रहे थे। फरार आरोपी जल्द पकड़े जाएगे। और यह इस धंधे में शामिल सभी लड़कियां कानपुर से बुलाई जाती है। इस बड़े नेटवर्क का जल्द खुलासा हो जायेगा। अनिल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक युवती से पूछताछ की जा रही है। छापेमारी के दौरान दो मोटरसाइकिल, 5 हजार नकदए चार मोबाइल फोन व आपत्तिजनक सामग्री मिली है। फरार चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News