Kanpur Violence: विवादित पोस्ट डालकर BJP नेता हर्षित श्रीवास्तव बुरे फंसे, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में विवादित पोस्ट डालने को लेकर BJP युवा मोर्चा के नेता हर्षित श्रीवास्तव की मुश्किलें बढ़ीं। कोर्ट ने हर्षित को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Written By :  aman
Update: 2022-06-08 10:32 GMT

BJP Leader Harshit Srivastava (File Photo) 

Harshit Srivastava Controversial Post :  कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) मामले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Party Yuva Morcha) के पूर्व जिला मंत्री हर्षित श्रीवास्तव (BJPYM Leader Harshit Shrivastava) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, हर्षित श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट ( Harshit Shrivastava Controversial post) शेयर किया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने आज हर्षित को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

हर्षित को बुधवार (08 जून) को अदालत में पेश किया गया। अपर सिविल जज जूनियर डिविजन अष्टम की कोर्ट में उनकी पेशी हुई। जिसके बाद अदालत ने हर्षित श्रीवास्तव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया है। 

कोर्ट ने माना गंभीर अपराध

बता दें कि, बीजेपी युवा मोर्चा नेता हर्षित की ओर से जमानत अर्जी दाखिल की गई थी। कोर्ट ने पूरे मामले को सुनने के बाद इसे गंभीर अपराध माना। जिसके बाद कोर्ट ने हर्षित को जमानत देने से इनकार करते हुए जेल भेज दिया। इसी बीच कोर्ट परिसर में वकीलों और बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। हर्षित श्रीवास्तव की ओर से ऊपरी अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की जाएगी। 

स्क्रीन शॉट कई ग्रुपों में वायरल

बता दें, कि कानपुर हिंसा और बवाल के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता हर्षित श्रीवास्तव ने मंगलवार को एक विवादित पोस्ट किया था। थोड़ी ही देर में उसका स्क्रीन शॉट (Viral Post Screen Shot) विभिन्न ग्रुपों में वायरल हो गया। जिसके बाद, पुलिस कमिश्नर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कराया। आधे घंटे के भीतर ही हर्षित की गिरफ्तारी हो गई। इसी मामले में उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया था। 

Tags:    

Similar News