सरकार ने वादा किया था पर अभी तक स्वामी नाथन रिपोर्ट नहीं लागू किया- नरेश उत्तम पटेल

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के 2 साल की सरकार से किसान बहुत ही परेशान हैं। यूपी के महराजगंज जिला मुख्यालय पर लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित किसान एवं मजदूर आक्रोश रैली में उत्तम पटेल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

Update: 2019-02-28 13:21 GMT

गोरखपुर: सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के 2 साल की सरकार से किसान बहुत ही परेशान हैं। यूपी के महराजगंज जिला मुख्यालय पर लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित किसान एवं मजदूर आक्रोश रैली में उत्तम पटेल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, उसकी फसल की लागत नहीं मिल रही है ,और इसी कारण किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है। सरकार ने वादा भी किया था की स्वामी नाथन रिपोर्ट लागू करेंगे लेकिन पांचवा बजट पास होने के बाद भी अभी तक स्वामी नाथन रिपोर्ट नही लागू किया।

यह भी पढ़ें......जानिए अपनी और पाकिस्तानी एयरफ़ोर्स को, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा भी

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा,हम लोग इस रैली के माध्यम से सरकार से मांग कर रहे हैं कि किसानों को लागत से डेढ़ा दाम दे नही तो आने वाले लोकसभा में किसान लामबंध होकर बीजेपी के खिलाफ वोट करेंगे और भाजपा का सफाया कर देंगे ।

यह भी पढ़ें.......बदला लेने के लिए पूरा देश PM मोदी की प्रशंसा कर रहा है: रीता बहुगुणा जोशी

इस दौरान भारत में पाकिस्तान से जारी गोलीबारी को लेकर नरेश उत्तम ने कहा कि हमारी सेना बहादुर सेना है। भाजपा को सेना को लेकर राजनीती नहीं करनी चाहिए। पुलवामा के आतंकी हमले में जो जवान शहीद हुए हैं उनकों हम नमन व श्रद्धाजंलि अर्पित करते हैं ।

Tags:    

Similar News