Mahoba News: तेज रफ्तार कंटेनर मस्जिद से टकराकर पलटा, 35 मवेशियों सहित एक अज्ञात युवक की मौत

Mahoba News: कंटेनर तेज रफ्तार में था जिसके कारण कंटेनर मोड़ में अनियंत्रित हो गया और सीधा मस्जिद से टकराकर पलट गया।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-01-09 09:56 GMT

Mahoba accident news (फोटो: सोशल मीडिया )

Mahoba News: महोबा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मवेशियों से भरा तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर मस्जिद से जा टकराया। इस हादसे में कंटेनर के पलट जाने से क्लीनर की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है, जिन्हें झांसी मेडिकल रिफर कर दिया गया।

दरअसल, यह भीषण सड़क हादसा जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुगिरा गांव का है। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के दमोह निवासी शहजाद और राजेश सहित एक अन्य कंटेनर में आधा सैकड़ा मवेशियों को लादकर राठ की ओर जा रहे थे। कंटेनर तेज रफ्तार में था जिसके कारण कंटेनर मोड़ में अनियंत्रित हो गया और सीधा मस्जिद से टकराकर पलट गया। सुबह तड़के घटना होने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हाईवे पर हादसे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जहां, दो घायलों को कंटेनर से बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। जबकि एक अज्ञात मृतक दीवार के मलबे के नीचे दब गया। जिसके शव को निकालने के लिए कई घंटों पुलिस को रिस्क्यु करना पड़ा।

एम्बुलेंस से भेजा गया जिला अस्पताल

घायल मध्यप्रदेश कर दमोह निवासी शहजाद और राजेश को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया। इस भीषण सड़क हादसे में कंटेनर में भरे तकरीबन आधा सैकड़ा मवेशियों में से 35 की मौत हो गई। रफ्तार के कारण ही यह हादसा हुआ है।

कुलपहाड़ सीओ उमेश चंद्र बताते हैं कि मौके पर पुलिस मौजूद है, सभी मवेशियों को कंटेनर से बाहर निकाला जा रहा है जिनमें तकरीबन 35 मवेशी मृत पाए गए हैं तो वहीं मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है। अज्ञात मृतक के शव को बाहर निकाला गया है। जबकि दोनों घायलों को गंभीर हालत होने पर महोबा जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रिफर किया गया है।

Tags:    

Similar News