Mahoba: 4 बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को दिया अंजाम, कर्मचारियों से की मारपीट

Mahoba: महोबा में 4 बदमाशों ने हाइवे में संचालित पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। साथ में पंप में मौजूद 2 कर्मचारियों के साथ बेरहमी से मारपीट भी की।

Report :  Imran Khan
Update:2022-10-28 16:20 IST

Mahoba: 4 बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लूट की 

Mahoba: महोबा में पुलिस से बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने हाइवे में संचालित पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। 4 बदमाशों ने पंप में मौजूद 2 कर्मचारियों के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए नकदी सहित मोबाइल लूट लिया। लूट की यह वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मिली तहरीर और सीसीटीवी फुटेज की के आधार पर बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।

4 अज्ञात नकाबपोश बदमाश मौके पर पहुंचे थे पेट्रोल पंप

आपको बता दें यह वारदात जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत कानपुर रोड हाइवे में संचालित ओमप्रकाश फिल्म स्टेशन पेट्रोल पंप की है। पेट्रोल पंप संचालक अरविंद कुमार द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया कि बीती देर रात जब पेट्रोल पंप में कर्मचारी पुष्पेंद्र कुमार और हाकिम ड्यूटी कर रहे थे, तभी चार अज्ञात नकाबपोश बदमाश मौके पर पहुंच गए। कर्मचारियों से डीजल की मांग की उसके बाद अचानक नकाबपोश बदमाश हमलावर हो गए। दोनों कर्मचारियों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और बिक्री का रखा 10,500 रुपये लूटने के बाद कर्मचारी का मोबाइल भी छीन लिया।

बदमाशों की वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

लूट की वारदात को अंजाम देकर मारते-पीटते बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। बदमाशों की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। वहीं, अब पेट्रोल पंप संचालक हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अरतरा में रहने वाले अरविंद कुमार ने कबरई थाना पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र और सीसीटीवी फुटेज देते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News