Mahoba News: संगठित चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार चोर गिरफ्तार, चोरी का सोना बरामद

Mahoba News: पुलिस ने शातिर चोर के पास से 160 ग्राम सोना बरामद कर लिया गया। पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-03-01 17:07 GMT

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में बीते दिनों शहर के बड़े व्यापारी के यहां करोड़ों की चोरी मामले में संगठित चोर गिरोह के 4 सदस्यों को पकड़े जाने के बाद आज फिर पुलिस को इसी गिरोह से जुड़ें एक अन्य शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। पुलिस ने शातिर चोर के पास से 160 ग्राम सोना बरामद कर लिया गया। पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

करीब दो करोंड़ की हुई थी चोरी

दरअसल आपको बता दें कि महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर इलाके में बड़े व्यापारी संदीप साहू के मकान में बीते दिनों अज्ञात चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। नगदी सहित तकरीबन दो करोड़ की चोरी हुई थी। टीवीएस एजेंसी, पेट्रोलपंप व क्रेशर व्यापारी संदीप साहू सपा के पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू के भाई है। शहर के बड़े व्यापारी के यहां करोड़ों की चोरी को लेकर पुलिस भी खासी परेशान थी। मगर एसपी अपर्णा गुप्ता ने इसे चिनौती के रूप में लेते हुए चार टीमों का गठन कर बीते दिन चोरी का खुलासा कर संगठित चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर नगदी और जेवरात बरामद किए थे।

पकड़े गए सभी चोर हमीरपुर के रहने वाले

पकड़े गए सभी अभियुक्त हमीरपुर जनपद के राठ के रहने वाले है। इसी चोरी के मामले में पुलिस की छानबीन के साथ साथ चल रही जांच के दौरान शहर कोतवाली प्रभारी उपेंद्र सिंह को बड़ी कामयाबी उस समय मिली जब मुखबिर की सूचना पर संगठित चोर गिरोह के एक और सदस्य को आज दबौच लिया गया। पकड़ा गया अभियुक्त राहुल टाटोबा खम्बलकर मूलरूप से महाराष्ट्र के बिट्टलपुर थाना आटापाड़ी जनपद सांगलि का रहने वाला है जो हमीरपुर जनपद के राठ इलाके के कोट बाजार में रह रहा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से 160 ग्राम का सोना बरामद कर लिया है।

एसपी अपर्णा गुप्ता बताती है कि ये पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पड़ोसी जनपद हमीरपुर का संगठित चोर गिरोह महोबा में सक्रिय होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। बीते दिन इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर 92 लाख की नगदी और 470 ग्राम सोने के जेवर बरामद किए गए थे और आज जांच के दौरान एक और आरोपी को पकड़कर 160 ग्राम सोना बरामद कर लिया गया। इस आरोपी को भी उसी मुकदमें में जेल भेजा जा रहा है। प्रयास किया जा रहा है कि इस संगठित चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की पहचान कर उन्हें भी पकड़ा जा सकें जिसके लिए पुलिस की टीम काम कर रही है।

Tags:    

Similar News