Mahoba News: महिला जिला अस्पताल में मानवीय संवेदनाओं से दूर मनाई गई बर्थडे पार्टी, खूब हुआ शोर शराबा

Mahoba News: महोबा के महिला जिला अस्पताल में रात के समय बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो सामने आया है। स्टाफ नर्स की बर्थडे पार्टी के जश्न का वीडियो सामने आने के बाद से जिम्मेदार अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-10-12 10:57 GMT

महिला जिला अस्पताल में लेबर रूम के पास ही तेज आवाज में फिल्मी गाने बजाए गए और जन्मदिन की पार्टी मनाई गई: Photo-Newstrack

Mahoba News: महोबा के महिला जिला अस्पताल में रात के समय बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो सामने आया है। स्टाफ नर्स की बर्थडे पार्टी के जश्न का वीडियो सामने आने के बाद से जिम्मेदार अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। मानवीय संवेदनाओं से दरकिनार लेबर रूम के पास ही तेज आवाज में फिल्मी गाने बजाए गए और जन्मदिन की पार्टी मनाई गई। पिज़्ज़ा और केक काटकर इस पार्टी को मनाने का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। जो कई सवाल खड़े करता है।

आपको बता दें कि महोबा का महिला जिला अस्पताल हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। कभी गर्भवती महिलाओं के परिजनों से डिलीवरी के नाम पर पैसों की मांग तो कभी मरीज के इलाज में बरती जा रही लापरवाही की शिकायतें अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन अब तो हद हो गई। रात के समय अस्पताल के अंदर बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो सामने आया है जो महिला जिला अस्पताल के नियम और अनुशासन को ही मुंह चिढ़ा रहा है। दरअसल आपको बता दें कि महिला जिला अस्पताल के अंदर स्टाफ नर्स की बर्थडे पार्टी मनाई गई है।


महिला जिला अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने जमकर जश्न मनाया

बताया जाता है कि महिला जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स कल्पना पाल का बर्थडे होने पर यह पार्टी मनाई गई। इस पार्टी के दौरान केक और पिज़्ज़ा काटकर वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने जमकर जश्न मनाया है। बताया जाता है कि लेबर रूम के पास ही तेज आवाज में फिल्मी गाने बजते रहे और बर्थडे पार्टी मनाई जाती रही, जबकि नजदीक बने लेबर रूम में गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी होती है जहां नवजात जन्म लेते हैं लेकिन इससे बेखबर स्टाफ नर्स ने जानबूझकर शोर शराबे के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाई है। मानवीय संवेदनाओं को दरकिनार कर ये पार्टी मनाने का वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है।

सीएम के संज्ञान में नहीं है मामला

बताया जाता है कि बर्थडे पार्टी के दौरान शोर शराबे से मरीज और तीमारदार खासे परेशान रहे। रात के समय अस्पताल के अंदर मनाई गई बर्थडे पार्टी को लेकर तमाम चर्चाएं हो रही हैं और वायरल वीडियो भी कई सवाल खड़े करता है कि कैसे जहां मरीज भर्ती हैं और वहां स्टाफ नर्स बर्थडे पार्टी का जश्न मना रही हैं। इस मामले को लेकर सीएमओ डॉक्टर आशाराम बताते है कि ये मामला उनके संज्ञान में नहीं है। इसको लेकर सीएमएस से बात कर निर्देशित किया जायेगा कि इस प्रकार की गतिविधियां अस्पताल में न हो जिससे जनमानस को किसी तरह की असुविधा का सामना करना पड़े।

Tags:    

Similar News