Mahoba News: पूजा करने मंदिर गई युवती का 30 घंटे बाद तालाब में मिला शव, दुष्कर्म बाद हत्या करने का लगा आरोप

Mahoba News: यूपी के महोबा जिले में लापता युवती का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतिका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-09-21 13:28 GMT

पूजा करने मंदिर गई युवती का 30 घंटे बाद तालाब में मिला शव, दुष्कर्म बाद हत्या का आरोप: Photo-Newstrack

Mahoba News:  यूपी के महोबा जिले में लापता युवती का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतिका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमॉर्टम कराए जाने की मांग की है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भेजा है। इसके साथ ही महिला डॉक्टर की उपस्थिति में पैनल बनाकर वीडियोग्राफ़ी में पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए है। वहीं पुलिस की कई टीमों का गठन कर मौत के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है।

युवती का शव वर्मा तालाब में उतराता मिला

जिले के कबरई थाना कस्बे में 30 घंटे से लापता युवती का शव वर्मा तालाब में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए। मृतका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे उसकी 21 वर्षीय पुत्री प्रसाद चढ़ाने के लिए हनुमान मंदिर गई थी। दोपहर तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। लेकिन पुत्री का कोई सुराग नहीं लगा, तब पिता ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। दूसरे दिन देर शाम कबरई के वर्मा तालाब में एक युवती का शव मिलने की सूचना मिली जब वहां जाकर देखा तो वह शव गुमशुदा युवती का था। मृतका के मामा, पिता और मां ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है घटना के बाद गला रेतकर हत्या कर दी ।

मौत के सही कारण आने पर होगी आगे की कार्यवाही

मृतका के परिजनों ने एसपी ने मुलाकात कर शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराए जाने की बात की है। एसपी अपर्णा गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच टीम गठित कर दी है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद घटना के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे। आरोपियों का सुराग़ लगाने के लिए डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है इसके साथ ही पुलिस की फॉरेंसिक एवम स्वाट टीम ने मौके पर पहुंच जांच कर रही है। इसके साथ ही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। जल्द ही मौत के सही कारण आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News