Mahoba News: रंगे हाथों पकड़ी गई पांच महिलाएं, ज्वेलर्स की दुकान में कर रही थीं चोरी

Mahoba News: महोबा शहर के सर्राफा बाजार में संचालित ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची पांच महिलाओं ने शातिराना तरीके से सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-05-18 10:14 GMT

रंगे हाथों पकड़ी गई पांच महिलाएं, ज्वेलर्स की दुकान में जेवर की कर रही थीं चोरी: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में आभूषण की दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंची पांच शातिर महिलाओं ने सोने-चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। मगर दुकानदार की सक्रियता से पांचों महिलाओं को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया गया है। दिनदहाड़े महिलाओं की इस बेखौफ वारदात से सर्राफा व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस द्वारा महिलाओं से पूछताछ कर उनके अपराधिक इतिहास को जानने की कोशिश की जा रही है।

72 हज़ार रूपये के कीमती आभूषणों की चोरी कर रही थीं महिलाएं

दरअसल, महोबा शहर के सर्राफा बाजार में संचालित ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची पांच महिलाओं ने शातिराना तरीके से सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। आपको बता दें कि आभूषण की दुकान में गैंग बनाकर सोने के आभूषण खरीदने पहुंची 5 महिलाएं 72 हज़ार रूपये कीमत के आभूषणों की चोरी कर भाग रही थीं। दुकानदार को शक होने पर सभी शातिर महिलाएं पकड़ ली गईं।


महिला चोरों की खबर जब अन्य आभूषण विक्रेताओं को पता चली तो बाजार में हंगामा हो गया। आभूषण विक्रेतओं ने पकड़ी गईं सभी 5 महिलाओं को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस सभी महिलाओ से पूछताछ कर इनके आपराधिक इतिहास का पता लगाने में जुट गईं है।


आपको बता दें कि सर्राफा बाजार में राकेश कुमार सोनी की दुकान है। जहां पर आज 5 महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंची थीं । महिलाओ ने पैंडिल और झुमकी दिखाने को कहा जिस पर शातिर महिलाएं 72 हजार रुपए की झुमकी चोरी कर दुकान से भागने लगीं। इस पर आभूषण विक्रेता राकेश को उन महिलाओं पर शक हो गया जिस पर अन्य दुकानदारों को बुलाकर भाग रही महिलाओं को पकड़कर दुकान में बैठा लिया। दुकानदार ने महिलाओं के पास से चोरी की झुमकी बरामद कर ली है।


यह कोई पहली वारदात नही

शहर में सर्राफा बाजार की दुकानों को निशाना बनाने की यह कोई पहली वारदात नही है इससे पहले भी सर्राफा व्यापारियों से ठगी और चोरी की कई वारदात हो चुकी है। ग्राहक बनकर शातिराना तरीके से चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है जिस पर लगाम लगती नही दिखाई दे रही। इन महिला अपराधियों ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझाकर सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ़ कर दिया था लेकिन गनीमत रही कि काउंटर में पड़े पैंडेल और झुमकी गायब देख दुकानदार ने सभी महिलाओं को अन्य दुकानदारों की मदद से रंगे हाथ पकड़ लिया। उनके पास से जेवर बरामद हो गए । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी पांचों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

Tags:    

Similar News