Mahoba: नशे में डॉक्टर का हाईवोल्टेज ड्रामा, जब बंद किया गेट तो...

Mahoba: नशे की हालत में डॉक्टर ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं बल्कि कई तीमारदारों के साथ अभद्रता भी की।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2024-05-28 10:03 GMT

Mahoba District Hospital (Photo; Social Media)

Mahoba News: जिला अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी में शराब के नशे में हंगामा काट रहे है। डॉक्टर का शराब के नशे में उत्पात का तीमारदारों ने वीडियो बना लिया। शराब के नशे में डॉक्टर और तीमारदारों के बीच जमकर विवाद हुआ। बाद में कर्मचारियों ने शराबी डॉक्टर को कमरा में बंद किया तो डॉक्टर ने गेट तोड़ दिया। सीएमएस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।

जिला अस्पताल बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में है। आए दिन अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं में बरती जा रही लापरवाही की मामलों की शिकायत अधिकारियों से हो रही है। इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों ने ड्यूटी में तैनात डॉक्टर पर शराब के नशे में उत्पात करने और अभद्रता करने की शिकायत सीएमएस डॉ पवन अग्रवाल से की है। हीट वेव को लेकर अलर्ट के बाद सीएमओ आशाराम मुश्तैदी से ड्यूटी करने के निर्देश के बाद भी डॉक्टरों के द्वारा मनमानी की जा रही है। शराब के नशे में उत्पात मचा रहे डॉक्टर का तीमारदारों ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। सीएमएस डॉ पवन अग्रवाल का कहना है कि डॉक्टर के द्वारा नशे की हालत में उत्पात मचाने की शिकायत की गई है। सीसीटीवी कैमरों से विवाद की पुष्टि की जा रही है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

अस्पताल में देरी से पहुंच रहे डॉक्टर

अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती जा रही है। पिछले दिनों संयुक्त निदेशक डॉ अभय सिंह के निर्देश के बाद भी पैथोलॉजिस्ट डॉ राजेश भट्ट समय से अस्पताल नहीं पहुंच रहे है। मंगलवार को भी अस्पताल में कई डॉक्टर देरी से ड्यूटी में पहुंचें जिससे मरीज डॉक्टर का इंतजार करते हुए दिखे।

Tags:    

Similar News