Mahoba News: कलयुगी पुत्र ने पिता को किया बेघर, 8 दिन से भूखे बुजुर्ग ने कोतवाली में लगाई गुहार

Mahoba News: 8 दिनों से भूखे 60 वर्षीय वृद्ध शेख मुन्ना ने थाना दिवस में लिखित प्रार्थना पत्र देते हुआ बताया कि उसके अपने ही पुत्रों ने उसे बेघर कर दिया और खाने को नहीं देते।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-07-27 13:22 GMT

Mahoba News

Mahoba News: महोबा शहर में सगे पुत्र रिश्तो की मर्यादाओं को भूल बैठे है। बूढ़े पिता को अपमानित कर बेघर कर दिया गया। 8 दिनों से भूखे बुजुर्ग ने कोतवाली में पहुंचकर अपने ही कलयुगी पुत्रों पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। बुजुर्ग पिता ने रोते हुए थाना दिवस में फरियाद की है और अपने साथ पुत्रों द्वारा की जा रही प्रताड़ना की शिकायत की है। रिश्तो की मर्यादाओं को धूमिल करता यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिल्कीपुरा का है जहां रहने वाले बुजुर्ग ने कोतवाली में अपना दर्द बयां किया है।

अपने ही पुत्रों के सताए वृद्ध की गुहार सुन मौजूद अधिकारी भी हैरत में पड़ गए। 8 दिनों से भूखे 60 वर्षीय वृद्ध शेख मुन्ना ने थाना दिवस में लिखित प्रार्थना पत्र देते हुआ बताया कि उसके अपने ही पुत्रों ने उसे बेघर कर दिया और खाने को नहीं देते। पीड़ित बताता है कि उसके दो पुत्र हैं बड़ा पुत्र नफीस और छोटा पुत्र अनीश है और दोनों ही सामर्थ्यवान है। इसके बावजूद भी बूढ़े हो चुके पिता को भरपेट भोजन देना तो दूर उसे मकान में रहने भी नहीं दे रहे।

पिता का आरोप है कि छोटा पुत्र अपने मकान में ताला डालकर घर से चला जाता है तो बड़ा पुत्र और बहू उसे मकान में रहने नहीं देते। 8 दिनों से उसे भोजन तक नहीं दिया गया। हताश, परेशान पीड़ित वृद्ध ने थाने में पहुंचकर अपने दोनों ही पुत्रों से मिल रही प्रताड़ना की आप बीती बताई और रोते हुए बताया कि जिन बेटों के लिए उसने अपनी जवानी गुजार दी वह इस वृद्धावस्था में उसे भूखे रखते हैं जिससे पीड़ित अक्सर बीमार बना रहता है। वृद्ध ने अपने दोनों पुत्रों और बहू के खिलाफ मुकदमा लिखकर कानूनी कार्यवाही की मांग की। उसका कहना है कि उसके अपने मकान में दोनों पुत्रों ने जबरन कब्जा कर लिया और उसे घर से निकाल दिया है। वृद्ध की आपबीती सुन वहां मौजूद अधिकारी भी हैरत में पड़ गए और उक्त मामले में कोतवाली प्रभारी को जांच कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

Tags:    

Similar News