Mahoba News: घर में घुसकर किशोरी से किया दुष्कर्म, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Mahoba News: घर में घुसकर दबंग ने 16 वर्ष की नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पीड़िता की चीख-पुकार सुन जब तक परिजन पहुंचे आरोपी पूरे परिवार को धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया।

Update: 2023-06-16 16:56 GMT
घटना की जांच पड़ताल करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में लगातार महिला अपराधों में हो रही बढ़ोतरी के बीच आज फिर एक बड़ी वारदात सामने आई। घर में घुसकर दबंग ने 16 वर्ष की नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पीड़िता की चीख-पुकार सुन जब तक परिजन पहुंचे आरोपी पूरे परिवार को धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया। वहीं पीड़िता अचेत अवस्था में पड़ी मिली जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। मृतिका के परिवार ने नामजद दबंग के खिलाफ तहरीर पुलिस अधीक्षक को देते हुए कार्यवाही की मांग की है। इस बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पहुंच कर जायजा लिया है।

घर में घुसकर आरोपी ने किया रेप

आपको बता दें कि जनपद में महिला पुलिस अधीक्षक होने के बावजूद भी महिला अपराधों में कमी होती नहीं दिख रही है। एक के बाद एक बढ़ रहे महिला अपराध कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बीती देर रात कबरई थाना क्षेत्र के धरौंन गांव में रहने वाला करन सिंह अपने पूरे परिवार के साथ घर में सो रहा था। तभी आरोप है कि गांव में रहने वाला सभाजीत घर में घुस गया और उसकी 16 वर्षीय पुत्री रोशनी के साथ जबरन दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता के शोर मचाने पर परिवार के लोग जब जागे तो वारदात देख दंग रह गए। उनके ललकारने पर आरोपी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। मृतिका का पिता और परिजन बताते हैं कि आरोपी सभाजीत ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई है।

पुत्री को अचेत अवस्था में परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कबरई लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने के कारण तबीयत बिगड़ी है। हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। किशोरी की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पिता ने पुत्री की मौत के बाद तुरंत पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मृतिका की मां और चाची ने कहा घर में घुसकर दबंग युवक ने पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के साथ हुई घिनौनी वारदात की सूचना पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। ऐसे में पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता खुद घटनास्थल पहुंची है जहां मामले की जांच की जा रही है।

जांच के आधार पर होगी कार्यवाही – पुलिस अधीक्षक

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने कहा कि किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है और उनका कहना है कि पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर आगे कार्यवाही कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी। वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Tags:    

Similar News