Mahoba News: स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, बाइक सवार को तीन किलोमीटर तक घसीटा, एक की मौत

Mahoba News: स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े ऑटो में मारी टक्कर मार दी। साथ ही भागने की कोशिश में बाइक सवार को रौंद दिया। तीन किमी तक स्कॉर्पियो में बाइक फंसी रही।

Report :  Imran Khan
Update:2024-09-11 11:20 IST

Mahoba Accident (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन ने सड़क किनारे खड़े सवारियों से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वहीं भागने के प्रयास में स्कार्पियो चालक ने वाहन को तेज रफ्तार भगाया और बाइक सवार तीन युवकों को रौंद डाला। स्कॉर्पियो फंसी बाइक को तकरीबन 3 किलोमीटर तक घसीटता ले गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो को रूकवाया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दंपत्ति सहित पांच लोग घायल हुए हैं जिनमे दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, बाइक को रौंदा 

महोबा में रफ्तार के चलते सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे। देर रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने सड़क किनारे खड़े सवारी से भारी ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। भागने के प्रयास में बाइक सवार तीन युवकों को भी स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मारी है। बताया जाता है कि स्कार्पियो चालक शराब के नशे में था और उसमें अन्य लोग भी सवार थे। श्रीनगर की ओर से आ रही स्कार्पियो कार इतनी तेज रफ्तार थी कि चालक अपना संतुलन खो बैठा और टपरियन इलाके में सवारी से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी और फिर भागने के चक्कर में स्कार्पियो ने एक बाइक में भी जोरदार टक्कर मारी है।


एक की मौत 

इस हादसे में 25 वर्षीय युवक कैलाश की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी सहित पांच लोग घायल हुए हैं। ऑटो में सवार रगोलिया बुजुर्ग गांव निवासी 45 वर्षीय पंचम अपनी 38 वर्षीय पत्नी केशकली और 14 वर्षीय से पुत्र रविन्द्र के साथ घरेलू समान लेकर गांव जाने के लिए ऑटो में बैठे ही थे कि तभी स्कार्पियो ने टक्कर मारकर हादसा कर दिया। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान भागने की कोशिश में जा रही एक बाइक में भी स्कॉर्पियो जोरदार टक्कर मारकर रौंद डाला। बाइक में नरवारा गांव निवासी 25 वर्षीय कैलाश, अपने मित्र 24 वर्षीय दिलीप और नरेंद्र के साथ बाइक से जा रहा था।

तीन किलोमीटर तक घसीटा बाइक

हादसे के बाद बाइक स्कॉर्पियो में फंसी रही और तकरीबन 3 किलोमीटर तक बाइक फंसी स्कॉर्पियो सड़क पर नशेड़ी ड्राइवर तेज रफ्तार चलाता रहा। बड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो को ग्रामीणों ने रुकवाया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित चालक को हिरासत में ले लिया लेकिन तब तक स्कॉर्पियो के अंदर बैठे अन्य लोग फरार हो चुके थे। वहीं सभी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जैतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है, जहां पर डॉक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया और तीन लोगों का इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

Tags:    

Similar News