वायरल हुआ प्रधान प्रत्याशी तथा आरओ की बातचीत का ऑडियो, जानिए कैसे हो रही थी डीलिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑडियो क्लिप में प्रधान पद के एक प्रत्याशी द्वारा पंचायत चुनाव में हार बाद उसके द्वारा दिए हुए पैसे वापस मांगे जा रहे हैं।

Reporter :  Praveen Pandey
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-09 07:10 GMT

 ऑडियो क्लिप(फोटो-सोशल मीडिया)

किशनी/मैनपुरी: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑडियो क्लिप में प्रधान पद के एक प्रत्याशी द्वारा पंचायत चुनाव में हार बाद उसके द्वारा दिए हुए पैसे वापस मांगे जा रहे हैं। वहीं दूसरी आवाज में एक व्यक्ति 10 वोटों तक के हेरफेर की बात तय होने की बात कहते हुए पैसे देने से मना कर रहा है।

प्रधान पद के प्रत्याशी द्वारा कहा जा रहा है कि उसने पहले ही तय कर लिया था की यदि वह 15 वोटों से चुनाव हारेगा तो वह उसकी मदद करेंगे इसी के लिए उसने रुपया दिया है। क्षेत्र के दूसरी आवाज को पंचायत चुनाव में आरओ रहे यश वर्मा की बता रहे है। वहीं पहली आवाज रतिभानपुर से प्रधान पद के प्रत्याशी सत्येंद्र की बताई गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस ऑडियो क्लिप से हड़कंप मच गया। लोगों ने पंचायत चुनाव की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर ही आरओ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

अब जमकर कटाक्ष

वही जिला पंचायत के वार्ड 2 से निर्दलीय प्रत्याशी नरेंद्र यादव द्वारा मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि जीते हुए प्रत्याशी और आरओ के मध्य सांठगांठ थी। इससे धांधली हुई है दोबारा मतगणना कराई जाए तो परिणाम अलग होगा।

ऑडियो वायरल होने के दौरान लोगों द्वारा प्रशासनिक व्यवस्था पर भी जमकर कटाक्ष किया गया। लोगों का कहना है कि उक्त क्लिप की फोरेंसिक जाँच कराई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी मालूम हो सके।

मैनपुरी के किशनी ब्लॉक पर एक बड़ी धांधली निकल कर आ रही हैं। प्रधान पद के दोनों पक्षों के प्रत्याशीयों के लिया गया पैसा चाहे हारा हुआ प्रत्याशी हो या जीता हुआ प्रत्याशी।

आरओ किशनी एवं मौजा रतिभानपुर से सतेंद्र कुमार प्रधान हार के बाद हुई थी सतेंद्र कुमार से बात की कॉल रिकॉर्डिंग हुई वायरल।

Tags:    

Similar News