Mainpuri News: 22 जनवरी को मैनपुरी में नहीं खुलेंगी मांस-शराब की दुकाने, डीएम ने आदेश किया जारी

Mainpuri News: जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने मांस की दुकानों को बंद रखने के साथ-साथ शराब की दुकानों को भी बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसी के साथ-साथ पुलिस को भी आदेश दिए गए हैं कि जो आदेशों को नहीं मानेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-14 05:48 GMT

Mainpuri News (Photo: Social Media)

Mainpuri News: यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले भगवान राम के मंदिर के उद्घाटन को लेकर मैनपुरी के जिलाधिकारी ने क्षेत्र में मांस और शराब की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। मांस बेंचने बाले दुकानदारों से अपील की है कि वह अपनी दुकानों को ना खोलें।

22 जनवरी को मैनपुरी में बंद रहेगी मांस की दुकानें

देश की जनता उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भगवान राम के भव्य मंदिर के उद्घाटन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उनका यह इंतजार अब खत्म होने वाला है। क्योंकि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। जिसको लेकर अयोध्या में तैयारियां भी जोरो के साथ चल रही है। वहीं मैनपुरी में जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने जिले में मांस बेचने वाले दुकानदारों को एक आदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि आप लोग 22 जनवरी को अपनी दुकानों को पूरी तरीके से बंद रखेंगे। शासन के द्वारा जो आदेश जारी किया गया है उसका आप लोगों को पालन करना होगा।

जिले में शराब की दुकान भी रहेगी बंद

जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने मांस की दुकानों को बंद रखने के साथ-साथ शराब की दुकानों को भी बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसी के साथ-साथ पुलिस को भी आदेश दिए गए हैं कि जो लोग आदेशों को नहीं मानेगा उसके खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। वहीं उन्होंने इसी के साथ-साथ कहा कि जिले में प्लास्टिक और पॉलिथीन को लेकर भी हम लोगों की तरफ से अभियान चलाया गया है। किसी भी तरीके से कोई भी दुकानदार अपनी दुकान पर प्लास्टिक या पॉलिथीन ना रखें। अगर रखता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह पॉलिथीन का इस्तेमाल न करें यह पर्यावरण के लिए सबसे खतरनाक है।

Tags:    

Similar News