लखनऊ में वीडियो जर्नलिस्ट और उसके दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक एक न्यूज़ चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट पर चाक़ू से जानलेवा हमला किया गया।

Update: 2017-09-07 22:54 GMT
लखनऊ में वीडियो जर्नलिस्ट और उसके दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला

लखनऊ : कर्नाटक में सीनियर जर्नलिस्ट गौरी लंकेश और बिहार में एक अखबार के पत्रकार पंकज मिश्रा की हत्या के बाद गुरुवार रात करीब साढ़े 8 बजे यूपी की राजधानी लखनऊ में एक न्यूज़ चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट और उसके दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। गंभीर हालत में उन्हें गोमती नगर स्थित राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें .... बेंगलुरू में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर पर गोली मारकर हत्या

क्या है मामला ?

घटना लखनऊ में गोमती नगर स्थित सीएमएस स्कूल के पास की है। जहां एक न्यूज चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट सत्य प्रकाश राय अपने दोस्त राहुल के साथ मोटर साइकिल से अपने घर जा रहे थे। ये दोनो गोमती नगर के विशाल खंड में किराए के मकान में रहते हैं।

राहुल ने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे वह सीएमएस चौकी के पास स्थित रवि पान भंडार की एक दुकान से पान-मसाला लेने लगे। तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे एक अज्ञात युवक ने मामूली बात पर दोनों पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें .... लंकेश के बाद अब बिहार में पत्रकार को मारी गोली, हालत स्थिर

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपनी काली कलर की सुपर स्पलेंडर बाइक से फरार हो गया। गोमतीनगर पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News