सिपाही अंकित तोमर के परिवार को आर्थिक सहायता, मुठभेड में हुए थे शहीद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने शहीद सिपाही अंकित तोमर के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के उददेश्य से छात्रों तथा शहर के विभिन्न लोगो से इकटठा की गई चंदा की रकम को पुलिस अधीक्षक को सौप दिया है।

Update: 2018-01-17 15:03 GMT
शहीद सिपाही अंकित तोमर के परिवार को आर्थिक सहायता

शामली: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने शहीद सिपाही अंकित तोमर के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के उददेश्य से छात्रों तथा शहर के विभिन्न लोगो से इकटठा की गई चंदा की रकम को पुलिस अधीक्षक को सौप दिया है।

सिपाही अंकित तोमर के परिवार को आर्थिक सहायता, मुठभेड में हुए थे शहीद

शामली के कैराना में बदमाशों से लोहा लेते हुए मुठभेड में शहीद हुए सिपाही अकित तोमर के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के उददेश्य से बुधवार को एबीवीपी के पदाधिकारियों ने छात्रों तथा शहर के विभिन्न लोगो से चंदे के रूप में इकटठा की गई 21 हजार रूपये की नगदी को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एस.पी .डाक्टर अजयपाल शर्मा को सौंप दिया है। उन्होने कहा कि सभी को आगे आना चाहिए ताकि अमर शहीद के परिजनों को आर्थिक मदद मिल सके। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने जमा की गई रकम को उनके परिजनों को पहुंचा दिये जाने का अश्वासन दिया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला सचिव विनेश कुमार ने बताया कि शहीद सिपाही अंकित तोमर जी के परिवार वालो की सहायता के लिए 21हजार रूपये का कोष इक्टठा किया है।उसे आज हमने एस.पी.शामली को उनके परिवार को पहुंचाने के लिए सौंपा है।

Tags:    

Similar News