lucknow Fire News: डालीगंज बांसमंडी के गोदामों में लगी भीषण आग, दमकल की दर्जन भर गाड़ियां मौजूद...भारी नुकसान का अनुमान

lucknow Fire News: राजधानी लखनऊ के डालीगंज इलाके में 28 मार्च देर शाम भीषण आग लग गई। बांसमंडी में बने गोदामों में लगी आग से भारी नुकसान का अनुमान है। दर्जनभर फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। राहत-बचाव कार्य जारी है।

Update: 2023-03-28 23:03 GMT

lucknow Fire News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डालीगंज इलाके में मंगलवार (28 मार्च) देर शाम भीषण आग लग गई। आग डालीगंज बांसमंडी में बने गोदामों में लगी। आग दफ़्ती के पैकिंग, कार्टून, पुराने एसी-फ्रीज, थर्माकोल के काकरी गोदामों में लगी। अग्निकांड की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने करीब दर्जन भर फायर ब्रिगेड गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया। आग की भयावहता को देखते हुए आसपास के लोगों को सुरक्षित हटाया गया। किसी बड़ी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर दमकल विभाग के कर्मियों ने फूंक-फूंककर कदम रखा। आग पर काबू पाने के प्रयास में फायर ब्रिगेड के जवान जुटे हैं।

आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बढ़ती गर्मी की वजह से इस मौसम में आग लगने का खतरा ज्यादा रहता है। फ़िलहाल, पुलिस-प्रशासन का दस्ता मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुटी है। स्थानीय लोग भी आग पर नियंत्रण की कोशिशों में जुटी है।

Tags:    

Similar News