Firozabad News: रिश्ते के मामा पर विवाहिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Firozabad News: युवती के रिश्ते के मामा का उसके घर पर आना जाना था। इस दौरान दोनों की नजदीकी बढ़ गईं। पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच एक दिन उसके रिश्ते का मामा उसके घर पर आया। उस समय वह घर पर अकेली थी।

Update: 2023-07-21 12:26 GMT
(Pic: Social Media)

Firozabad News: रिश्ते के मामा ने भांजी से नजदीकी बढ़ाई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने भांजी के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। जिनसे वह भांजी को ब्लेकमैल करने लगा। भांजी की दो माह पूर्व शादी हो गई। जिसके बाद मामा उसे अपने पास बुलाने लगा। ना आने पर उसकी गंदी फोटो और वीडियो पति के मोबाइल पर वायरल करने की धमकी दी। जब पीड़िता उसके पास नहीं पहुंची तो उसने उसके साथ खींची गई गंदी वीडियो और फोटो वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म

मामला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला का है। यहां की रहने वाली एक युवती के रिश्ते के मामा का उसके घर पर आना जाना था। इस दौरान दोनों की नजदीकी बढ़ गईं। पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच एक दिन उसके रिश्ते का मामा उसके घर पर आया। उस समय वह घर पर अकेली थी। मामा ने बुरी नीयत से उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी बना ली। पीड़िता का आरोप है कि गंदी तश्वीरों के आधार पर वो ब्लेकमेल करने लगा। जब उसकी शादी हो गई तो उसने फोन कर धमकी दी कि अगर तू उसके पास नहीं आई तो तेरी वीडियो और फोटो पति के मोबाइल पर अपलोड कर देगा। जब वह नहीं गई तो उसने पति के मोबाइल पर गंदी वीडियो और फोटो डाल दिये।

पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मैनपुरी के थाना भोगांव क्षेत्र के गांव भदौरा निवासी विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मुकदमा दर्ज कराकर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Tags:    

Similar News