मथुरा: ग्रामीणों ने गांव में घुसने नहीं दिया बीजेपी विधायक को, जमकर की नारेबाजी

बीजेपी विधायक जन चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के लिए पहुंचे थे। ग्रामीण विरोध की वजह से विधायक कारिंदा सिंह गांव में प्रवेश नहीं कर पाए।

Update: 2021-03-14 19:06 GMT
केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध जारी है। उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में किसान बीजेपी नेताओं का विरोध कर रहे हैं।

मथुरा: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध जारी है। उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में किसान बीजेपी नेताओं का विरोध कर रहे हैं। अब नया मामला मथुरा से सामने आया है जहां ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक कारिंदा सिंह को गांव में घुसने नहीं दिया।

बीजेपी विधायक जन चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के लिए पहुंचे थे। ग्रामीण विरोध की वजह से विधायक कारिंदा सिंह गांव में प्रवेश नहीं कर पाए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में भी ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया।

यह मामला गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र के गांव सोन का है। यह गांव विधायक के अपनी ही विधानसभा क्षेत्र में है। ग्रामीणों ने किसान एकता जिन्दाबाद के नारे लगाए।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-14-at-19.31.36-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सम्राट, डॉन व तूफान कसते हैं अपराधियों पर नकेल, इन डॉग स्ववायड में है खास हुनर

पुलिस की विधायक को गांव में ले जाने की कोशिश नाकाम रही। ग्रामीण पुलिस की गाड़ियों के आगे लेट गए। इसके बाद विधायक वापस लौट गए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News