मथुरा: खेलते वक्त पानी के टैंक में गिरे मासूम बच्चे, एक की हुई मौत

वृंदावन की श्यामा श्याम धाम कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान के खुले पड़े पानी के टैंक में डूब कर 9 साल के मासूम की मौत, पिता ने मकान मालिक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट,  शव पीएम को भेजा जांच में जुटी पुलिस ।

Update: 2021-02-15 04:43 GMT
वृंदावन: खेलते वक़्त पानी के टैंक में गिरे मासूम बच्चे , एक की मौत

मथुरा : वृन्दावन की केशव धाम चौकी अंतर्गत परिक्रमा मार्ग से सटी श्यामाश्याम धाम कॉलोनी में रविवार की देर शाम कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी 9 वर्षीय कार्तिक और 5 वर्षीय ऋषभ एक निर्माणाधीन मकान में चले गए। मकान के अंदर अंधेरा होने के कारण दोनों बच्चे अंदर बने करीब 15 फीट गहरे पानी के टैंक में गिर गए ।

पानी के टैंक में गिरे बच्चे

गहरे पानी के टैंक में गिरने से बच्चों की मौत हो गई । साथ खेल रहे बच्चों को पता चलने पर उहोंने शोर मचा दिया । मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी । वही सूचना पर पहुंचे दमकल की टीम ने लोगों के साथ मिलकर दोनों बच्चों को बाहर निकलने के प्रयास में जुट गए ।

ये भी पढ़ें : राम के साथ कृष्ण की नगरी मथुरा भी जल्द बदली हुई दिखेगी: CM योगी

एक बच्चे की हुई मौत

कड़ी मशक्कत के बाद गहरे टैंक से दोनों बच्चों को गंभीर हालत में बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया । जहां ऋषभ की हालत खतरे से बाहर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी वही दूसरे बच्चे कार्तिक की उपचार के दौरान मौत हो गयी । मामले में मृतक के पिता उमाकांत पांडे ने मकान मालिक के खिलाफ थाना वृन्दावन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस संबंध में मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी । वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

रिपोर्ट- नितीश गौतम

ये भी पढ़ें : मथुरा: हेमा मालिनी ने की चप्पल पहनकर पूजा और आरती, तस्वीरें हुईं वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News