Mathura News: हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Mathura News Today: मथुरा में हथियारबंद बदमाशों ने पूजा एंक्लेव में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-07-24 16:08 GMT

Firing| (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Mathura News Today: मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र (Thana Kotwali area) की कृष्णा नगर चौकी इलाके में उस समय बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आएं, जब हथियारबंद बदमाशों ने पूजा एंक्लेव में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दे डाला। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए ।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटे पुलिस

उधर, पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास करने में जुट गई है और हर बार की तरह इस बार भी दिलासा दिला रही है की बदमाशो की गिरफ्तारी जल्द की जायेगी ।

दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर चल रहा थी विवाद

बताया जा रहा है कि पूजा एनक्लेव में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते एक पक्ष के लोगों ने हथियारों से लैस होकर घर में करीब 20 लोग घुस गए और ताबड़तोड़ फायरिंग की फायरिंग की। दिनदहाड़े गोलियों की आवाज से समूचे इलाके में दहशत में लोग आ गए। इलाके के लोग फायरिंग की बात कह रहे हैं लेकिन इलाका पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है बताया जाता है कि जमीन विवाद के चलते बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

फायरिंग की बात की जा रही छानबीन

पुलिस का कहना है कि बदमाश घर आए और उन्होंने घर में तोड़फोड़ का प्रयास किया। फायरिंग की बात की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News