Mathura News : ट्रेन के आगे कूदा युवक, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Mathura News : मथुरा के कोसीकला रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। मृतक युवक की पहचान महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सागर के रूप में हुए है।

Written By :  Nitin Gautam
Published By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-03-28 15:06 GMT

मथुरा में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने किया आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार सोशल मीडिया)

Mathura News : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक युवक ने कोसी कलां रेलवे स्टेशन पर एक चलती गाड़ी के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के कुछ देर बाद ही युवक के कूदने का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेज़ी से वायरल होने लगा।

आपको बता दें कि कोसी कलां रेलवे स्टेशन पर प्रार्थी प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक चलती गाड़ी के आगे अचानक कूद गया और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ट्रेन चली गई तब उसके शव को रेलवे पुलिस ने देखा और उठाकर उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन काफी देर तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

महाराष्ट्र का था युवक

मृतक के कपड़ों में रखें कुछ कागज में लिखे मोबाइल नंबर पर जब फोन किया गया तो उक्त व्यक्ति का पहचान सागर पुत्र बच्चू सिंह निवासी तलेगांव जिला वर्धा महाराष्ट्र के रूप में हुआ। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना को लेकर सारे क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति किस प्रकार प्लेटफार्म पर आया और ट्रेन के नजदीक आते ही अचानक उसके आगे कूद गया।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कुछ रोज पहले ही मथुरा जंक्शन के आउटर पर एक युवक का शव पाया गया था। शव की सूचना मिलने पर मौके से जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लिया। बाद में जांच पड़ताल के बाद युवक का पहचान छत्तीसगढ़ के निवासी बबलू उर्फ अवधेश के रूप में किया गया।

Tags:    

Similar News