किसान महापंचायत के जरिए RLD तलाश रही जमीन, मथुरा में भरी हुंकार

राष्ट्रीय लोकदल की किसान पंचायतों का दौर जारी है इसी क्रम में आज मथुरा के बल्देव विधानसभा के अवेरनी चौराहे पर आरएलडी ने महापंचायत का आयोजन किया ।

Update: 2021-02-12 15:23 GMT
मथुरा : RLD ने महापंचायत का किया आयोजन , अपनी जमीन तलाशने में जुटे

मथुरा: राष्ट्रीय लोकदल की किसान पंचायतों का दौर जारी है इसी क्रम में आज मथुरा के बल्देव विधानसभा के अवेरनी चौराहे पर आरएलडी ने महापंचायत का आयोजन किया । और इन्ही महापंचायतों में आर एल ड़ी अपनी जमीन तलाशने में जुटे हुए है ।

मथुरा के बलदेव में अबैरनी चौराहे के समीप राष्टीय लोकदल की किसान महापँचायत का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य रूप से राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मौजूद रहे उधर ही कार्यकर्ता अपने नेता जयंत चौधरी गर्मजोशी से स्वागत किया और लोगो ने बढ़ चढ़कर किसान आंदोलन में लाखों रुपये की राशि देकर आंदोलन को जारी रखने का आह्वान किया ।

सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही

राष्ट्रीय लोकदल की किसान पंचायत को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा की नीति और नीति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है । उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में रास्ट्रीय लोकदल ने जगह जगह किसान महापंचायत की है ।

ये भी देखें: ममता के विरोधी दिनेश त्रिवेदी! TMC में रहकर भी हमेशा बागी तेवर, क्या छोड़ेंगे पार्टी

बिल वापस लेने का काम सरकार को करना चाहिए

जिस तरह से किसान आंदोलन चल रहा है उसको लेकर सरकार को कोई रास्ता निकालने चाहिए तीनो बिलों को वापस लेने का काम सरकार को करना चाहिये इसी के साथ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह से बाबा मुकदमा लगा रहे है और सौ मुकदमे लगा दें हम मगर किसानों की आवाज नही दब पाएगी वहीं उन्होंने चीन विवाद पर कहा कि जिस तरह से आज भी यहां बहुत कुछ चीन का मिलता है जबकि सरकार कहती है कि मेड इन इंडिया लेकिन लद्दाख मैं जिस तरह से जवान सहीद हुए है वहां सिर्फ जवान ही काफी नही चीनी समान पर भी रोक लगाने की जरूरत है और दिल्ली मैं किसान आंदोलन मैं सैकड़ों किसान शहीद हो गए मगर भाजपा के किसी भी सांसद या मंत्री ने सांसद या राज्यसभा मैं उनको लेकर कुछ नही बोलना किसानों का अपमान है ।

रिपोर्ट- नितीश गौतम

ये भी पढ़ें : विधायकों की ट्रेनिंगः तीन दिवसीय लैपटाप प्रशिक्षण शुरू, पेपरलेस बजट की तैयारी

Tags:    

Similar News