Mathura Video: पार्सल में निकली एयर गन, पोस्ट ऑफिस में हुआ विस्फोट, मचा हड़कंप

Mathura Video: मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र स्थित पोस्ट ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां आए एक पार्सल को स्कैन करने के बाद उसमें विस्फोट हो गया।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-07-26 13:42 GMT

Mathura Air gun in parcel explosion in post office

Mathura Video: मथुरा के संवेदनशील इलाके रिफाइनरी क्षेत्र में स्थित पोस्ट ऑफिस में विस्फोट से हड़कंप मच गया। झांसी से आए पार्सल को स्कैन करने के बाद अचानक उसमें विस्फोट हो गया जिससे पोस्ट ऑफिस के शीशे टूट गए। पार्सल मंगाने वाले का कहना है कि उसने एयर गन मंगाई थी। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच करने के बाद राहत की सांस ली है।

डाक से आए पार्सल में हुआ विस्फोट

मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र स्थित पोस्ट ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां आए एक पार्सल को स्कैन करने के बाद उसमें विस्फोट हो गया। झांसी से डाक से आए पार्सल से हुए विस्फोट के कारण पोस्ट ऑफिस के शीशे टूट गए। पोस्ट ऑफिस में हुए विस्फोट की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बरारी गांव के बच्चे ने मंगाई थी एयर गन

बरारी गांव में जड़ी बूटी से दवा देने वाले फतेह सिंह के बेटे ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से एक एयर गन बुक की। फतेह सिंह के अनुसार उसके बेटे की लंबाई अच्छी है किसी ने उसे बता दिया फौज ज्वाइन कर लो। इसके लिए बेटे ने निशाना लगाने की ट्रेनिंग लेने के लिए एयर गन बुक कर दी। फतेह सिंह ने बताया कि उनके बेटे संजय ने यह गन झांसी से 5 दिन पहले 1800 रुपए में बुक कराई थी। ।

पोस्ट मास्टर ने दी पुलिस को सूचना

झांसी से पार्सल आने के बाद रिफाइनरी पोस्ट ऑफिस के पोस्ट मास्टर ने बताया कि पार्सल को स्कैन किया उसके बाद स्लिप पर रखा। स्लिप पर रखते ही उसमें से धमाके की आवाज आई। पोस्ट मास्टर रवीश चंद ने बताया कि जब डाक खोली, डाक को स्कैन किया उसके बाद आवाज आई उसमें से एक कील जैसा निकला। इसके तत्काल बाद पोस्ट मास्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जांच में जुटी

पोस्ट ऑफिस में विस्फोट होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्काल उस पार्सल को कब्जे में लिया और पार्सल मंगाने वाले संजय को बरारी से थाना ले आई। थाना प्रभारी रिफाइनरी प्रशांत त्यागी ने बताया कि एहतियात के तौर पर बम निरोधक दस्ते को बुला लिया था। जांच के बाद विस्फोटक जैसी कोई बात नहीं मिली।

Tags:    

Similar News