मथुरा: मौसम ने बदली करवट, अचानक कुम्भ क्षेत्र में छाया अंधेरा, हुआ हादसा

इस संबंध में मेला नोडल अधिकारी SP सुरक्षा ने बताया कि मेला के कई पांडालों के मुख्यद्वार सहित नरोत्तम नगर का मुख द्वार गिरने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हुए थी

Update: 2021-03-10 03:43 GMT
मथुरा: मौसम ने बदली करवट, अचानक कुम्भ क्षेत्र में छाया अंधेरा, हुआ हादसा (PC: social media)

मथुरा: कान्हा की नगरी में दिन में तेज गर्मी के बाद देर शाम मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदल दिया । मौसम के बदले मिजाज के बाद आई तेज बारिश व तूफान ने वृन्दावन में चल रहे वैष्णव कुम्भ का स्वरूप ही बदल कर रख दिया। तेज बारिश और आंधी की वजह से कई पंडालों के गेट उखाड़ पर जमीन पर आ गिरे, तो वही बिजली के खंभे भी ध्वस्त हो गए। जिससे कुम्भ क्षेत्र में अंधेरा छा गया। तेज बारिश और तूफान की वजह से हुए हादसों में दो लोग घायल हुए है, वही आधा दर्जन के करीब लोग मामूली रूप से चुटैल हुए है।

ये भी पढ़ें:Video: महिला MLA के गाल छू रहे TMC सांसद, BJP नेता ने उठा दिया बड़ा सवाल

इस संबंध में मेला नोडल अधिकारी SP सुरक्षा ने बताया कि मेला के कई पांडालों के मुख्यद्वार सहित नरोत्तम नगर का मुख द्वार गिरने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हुए थी जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है वही नगर निगम की सफाई गाड़ी भी एक द्वार के गिरने से क्षतिग्रस्त हुई है और एक युवक घायल हुए है उसे भी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

ये भी पढ़ें:इस शिवरात्रि अपनी राशि के अनुसार करें भोलेनाथ को प्रसन्न, पूरी होगी हर मनोकामना

रोहित कुमार मेला नोडल अधिकारी

उधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एकाएक बारिश आने से भगदड़ मच गई और लोगो को ज़ह जगह मिली वही दुबक गए और इसी बीच तूफान आने से कई द्वार ओर पंडाल गिर गए जिसकी वजह से लोग घायल हुए और नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News