Mathura News: अपहरण के मामले में वांछित पचास हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल, आरोपी गिरफ्तार

Mathura News: मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश रामवीर के पैरो में गोली लगने से घायल हो गया। पकड़ा गया बदमाश 6 वर्षीय बच्चे के अपहरण के मामले में 26 अगस्त से फरार चल रहा था।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2023-09-16 17:12 GMT

Mathura Police(Pic:Newstrack)

Mathura News: मथुरा में जैत पुलिस व स्वाट टीम की 50 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश रामवीर दोनो पैरो में गोली लगने से घायल हो गया। पकड़ा गया बदमाश 6 वर्षीय बच्चे के अपहरण के मामले में 26 अगस्त से फरार चल रहा था और उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। और पुलिस की स्वाट टीम,जैत पुलिस के साथ इसकी तलाश में जुटी हुई थी। आज पुलिस को सूचना मिली थी कि डी गैंग का सदस्य रामवीर जिस पर 19 मुकदमे दर्ज है एक कोठरी में छिपा हुआ है। सूचना पर सर्विलांस स्वाट व जैत पुलिस ने देवी आटस के समीप उसकी घेराबंदी की और आमने सामने की फायरिंग में रामवीर दोनो पैरो में गोली लगने से घायल हो गया।

आरोपी अस्पताल में भर्ती

इनामी हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया हे। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौमुहां से 26 अगस्त को स्कूल से घर लौट रहे 6 वर्षीय भानु प्रताप सिंह को दो बाइक सवार बदमाश अपहरण कर ले गए। पुलिस की सक्रियता के चलते बदमाश बच्चे को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया।

इस मामले में बच्चे के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई और दो अभियुक्तों को पूर्व में अलग-अलग जगह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। मामले में फरार तीसरे अभियुक्त रामवीर जो कि पूरे मामले का मास्टर माइंड था गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि पकड़ा गया अभियुक्त सुपारी लेकर हत्या व अपहरण की घटनाओं का अंजाम देता है।

Tags:    

Similar News