मौलाना तौकीर राजा के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया धृतराष्ट्र, कहा –देश में होगा महाभारत

मौलाना तौकीर राजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को देश में चल रहे बुलडोजर (bulldozer) और लाउडस्पीकर विवाद (loudspeaker controversy) को लेकर चेतावनी दी है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-21 13:26 GMT

मौलाना तौकीर राजा- पीएम मोदी: Photo - Social Media 

Lucknow: अपने भड़काऊ और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहना वाला इत्तेहाद-उल-मिल्लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख मौलाना तौकीर राजा (Maulana Tauqir Raja) ने एकबार फिर जहर उगलने का काम किया है। मौलाना तौकीर राजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को देश में चल रहे बुलडोजर (bulldozer) और लाउडस्पीकर विवाद (loudspeaker controversy) को लेकर चेतावनी दी है। उन्होंने पीएम मोदी को धृतराष्ट्र बताते हुए कहा कि भारत में महाभारत होने से कोई रोक नहीं सकता। देश एकबार फिर बंटवारे की राह पर है।

बुलडोजर और लाउडस्पीकर विवाद पर भड़का मौलाना

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा (Jahangirpuri Violence) के बाद हुई एमसीडी की कार्रवाई पर मुस्लिम धर्मगुरू और आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर राजा ने विवादित बयान दिया है। मौलाना ने कहा कि देश के जो हालत हो रहे हैं वो अच्छे नहीं हैं। मस्जिदों से अजान के वक्त हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है। तौकीर राजा ने धमकी पर भरे लहजे में कहा कि जिस दिन देश का मुसलमान सड़कों पर आ गया, तो उन्हें संभालना कठिन हो जाएगा।

उन्होंने पीएम मोदी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो धृतराष्ट्र बनकर ऐसे मामलों पर चुप रहते हैं। तौकीर राजा ने प्रधानमंत्री को चेतवानी देते हुए कहा कि देश में एक और महाभारत होने से कोई नहीं रोक सकता।

सपा विधायक दें इस्तीफा

मौलाना तौकीर राजा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली से जेल भरो आंदोलन की शुरूआत की जाएगी। 10 दिनों बाद बैठक होगी और आंदोलन की तारीख तय की जाएगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आंदोलन में देशभर के करोड़ों मुस्लिम शामिल होंगे। IMC प्रमुख ने इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों से पार्टी छोड़ने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सपा के विधायक मुसलमान वोट के कारण जीते हैं। इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर आंदोलन में शामिल होना चाहिए।

विवादों से रहा है पुराना नाता

IMC के मुखिया मौलाना तौकीर राजा के विवादित बयानों की एक लंबी फेहरिस्त है। यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बाटला हाउस इनकाउंटर (Batla House Encounter) को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। तौकीर राजा ने बटला हाउस इनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को शहीद बता दिया था। विधानसभा चुनाव के दौरान उनका एक और बयान काफी वायरल हुआ था, जिसमें मौलाना कहते सुने जा रहे हैं, जिस दिन मुस्लिम नौजवान कानून हाथ में ले लेंगे, हिंदुस्तान का नक्शा बदल जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News