मेरठ में भाभी से देवर ने की ऐसी हैवानियत, दुष्कर्म का विरोध करने पर रेता गला

पुलिस के अनुसार कलंजरी गांव निवासी राजू शर्मा (48) हरियाणा में होटल पर काम करता है। बुधवार सुबह राजू की 45 वर्षीय पत्‍‌नी कुमुद घर पर अकेली थी।

Update: 2021-01-28 08:28 GMT
मेरठ में भाभी से देवर ने की ऐसी हैवानियत, दुष्कर्म का विरोध करने पर रेता गला (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के कलंजरी गांव में एक युवक ने दुष्कर्म का विरोध करने पर अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी हमलावर देवर मानिक शर्मा (20) को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आरोपी हमलावर ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद अलमारी का सारा सामान कमरे में बिखेरदिया ताकि पुलिस को ऐसा लगे कि लूटपाट का विरोध करने पर लुटेरों ने हत्या की है।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन के खिलाफ सिंघु में सड़क पर उतरे ग्रामीण, कहा- तिरंगे का अपमान नहीं सहेंगे

गर्दन पर चाकू के कई वार थे

पुलिस के अनुसार कलंजरी गांव निवासी राजू शर्मा (48) हरियाणा में होटल पर काम करता है। बुधवार सुबह राजू की 45 वर्षीय पत्‍‌नी कुमुद घर पर अकेली थी। स्वजन खेत पर गए हुए थे, जबकि सुबह नौ बजे राजू का बेटा आशू व पुत्री शैली कालेज चले गए थे। सुबह 11 बजे राजू का छोटा भाई दीपक जब खेत से घर पहुंचा तो दरवाजा खोलते ही देखा कि कुमुद का लहूलुहान शव बरामदे में पड़ा था। गर्दन पर चाकू के कई वार थे। अलमारी का सारा सामान कमरे में बिखरा पड़ा था। पुलिस को हत्या में प्रयुक्त एक टूटा हुआ व एक साबुत घरेलू चाकू भी मृतका की गर्दन के पास पड़ा मिला। सूचना पर फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी हमलावर देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है

शुरु में दीपक की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन पुलिस जांच में मृतका के देवर मानिक शर्मा की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच उगलते हुए स्वीकार किया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर उसने ही भाभी की हत्या की है। इलाके के सीओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी हमलावर देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन के खिलाफ सिंघु में सड़क पर उतरे ग्रामीण, कहा- तिरंगे का अपमान नहीं सहेंगे

यहां बता दें कि पुलिस द्वारा घटनाखुलासा करने से पूर्व वारदात के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं थी। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि साधु के वेश में तीन लोग आए थे। उन्होंने ही लूटपाट का विरोध करने पर कुमुद की हत्या की होगी। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना था हत्या की वारदात को भिखारी ने अंजाम दिया है,जोकि घटना से पहले राजू शर्मा के घर के पास घूमते देखा गया था।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News