मेरठ में एनकाउंटरः पुलिस ने दागी गोलियां, तीन बदमाश घायल

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास सात फरवरी को बदमाशों ने हाजी फैज सहरे वाले की दुकान में लूटपाट की थी।

Update: 2021-02-10 05:51 GMT
मेरठ में एनकाउंटरः पुलिस ने दागी गोलियां, तीन बदमाश घायल (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में घंटाघर के पास टाउन हॉल में मंगलवार रात लूट की योजना बनाते तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। लूट का सामान भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव से मातमः शादी के बीच राजनीतिक बहस, चली गोलियां, कई लोग घायल

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाले पीर के पास सात फरवरी को बदमाशों ने हाजी फैज सहरे वाले की दुकान में लूटपाट की थी। बदमाशों ने व्यापारी को मारने की धमकी भी दी थी। इस घटना में बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर दुकान के अंदर घुस के दो नोटों की माला लूट ली गई थी। उक्त घटना के अनावरण हेतु थाना देहली गेट पुलिस को निर्देशित किया गया था।

तीन बदमाश घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बैठकर फिर से लूटपाट की योजना बना रहे थे

प्रवक्ता के अनुसार कल देर रात तीन बदमाश घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बैठकर फिर से लूटपाट की योजना बना रहे थे। मुखबिर द्वारा सूचना मिली की उक्त घटना करने वाले बदमाश टाउन-हॉल में एक पार्क में बैठे हुए हैं, जो किसी घटना की फिराक में है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा घेराबंदी करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तगण द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया, पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी, जिसमें जिसमें आरोपी सलमान निवासी शाहपुर कोतवाली, अमन निवासी बटवाड़ा लाल कोतवाली और मूसा निवासी शाहपुर गेट कोतवाली घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:US ने दागी महाविनाशक मिसाइल, रूस-चीन में मच सकती है तबाही, दुनिया में हलचल

प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त लूट करने वाले गैंग के सदस्य हैं। दूसरे-तीसरे दिन लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। इस गैंग के कई बदमाश फिलहाल जेल में बंद हैं। लेकिन पेशी या जेल में मुलाकात के दौरान बदमाश आगे की पूरी प्लानिंग बता देता हैं। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई लूट की वारदात खुल सकती हैं। पुलिस उनसे जल्द ही राज उगलवाएगी।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News