Meerut News: उत्तरी अंचल क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मैच में EPF दिल्ली ने UPEPF को हराया

Meerut News: 7 नवम्बर से चल रहे उत्तरी अंचल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में आज क्षेत्रीय भविष्य निधि दिल्ली ने यूपी कर्मचारी भविष्य निधि की टीम को हरा कर खिताब अपने नाम कर लिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-11-09 13:33 GMT

EPF दिल्ली ने UPEPF को हराया

Meerut News: स्थानीय करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर सात नवम्बर से चल रहे 20 ओवर के उत्तरी अंचल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में आज क्षेत्रीय भविष्य निधि दिल्ली ने यूपी कर्मचारी भविष्य निधि की टीम को हरा कर उत्तरी अंचल क्रिकेट टूर्नामेंट का इकताब अपने नाम कर लिया। इससे पहले फाइनल मुकाबले में टास क्षेत्रीय भविष्य निधि,दिल्ली के कप्तान ने जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

दिल्ली की टीम ने बनाया 215 स्कोर

दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 215 जैसा विशाल रन स्कोर खड़ा किया। दिल्ली की तरफ से सतेन्द्र मलिक ने 86,चेतन ने 37 और अश्वनी ने 21 रन बनाए। यूपी कर्मचारी भविष्य निधि की तरफ से बॊलिंग करते हुए रॊबिन को दो विकेट मिले जबकि नितीश, मोहित, अमित, भूपेन्द्र व धीरज को एक-एक विकेट मिली।

दिल्ली की टीम की ओर से बनाए 215 रन का सामना करने उतरी यूपी कर्मचारी भविष्य निधि की टीम के सारे खिलाड़ी 17.3 ओवर में 112 रन ही बना सके। इसमें यूपी कर्मचारी भविष्य निधि की टीम के प्रतीक के 35 रनों का सरबजीत का 16 और अभिषेक का 10 रनों का सहयोग रहा।

दिल्ली ने की शानदार गेंदबाजी

दिल्ली की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दिनेश नेहरा और चेतन ने तीन-तीन विकेट चटकाए। सतेन्द्र को दो विकेट मिली। मैच के मैन आफ दी मैच सतेन्द्र मलिक रहे।

पूर्व रंजी खिलाड़ी रफी उल्लाह खान ने किया पुरस्कार वितरण

समापन व पुरस्कार वितरण पूर्व रंजी खिलाड़ी रफी उल्लाह खान ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त(प्रशासन) मेरठ नितिन उत्तम ने की। मुख्य अतिथि द्वारा क्रिकेट कोच अतहर अली को शॊल व मूवमेंटों दोकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि रफी उल्लाह खान और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नितिन उत्तम द्वारा विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॊफी के साथ-साथ मूवमेंटों व प्रस्तृती पत्र देकर सम्मानित किया गया।

7 नवंबर से किया गया क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन: क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त

क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त सुनील यादव ने बताया कि कर्मचारी भविष्य निधि संगठन मेरठ द्वारा करण पब्लिक स्कूल के मैदान पर 7 नवंबर से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब की क्रिकेट टीमों ने हिस्सा लिया।

Tags:    

Similar News