Meerut: पुलिस ने छह घंटे में किया टूरिस्ट बस में हुई लूट का खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

Meerut: एसएसपी ने गिरफ्तार अभियुक्तों से की गई पूछताछ के आधार पर बताया कि घटना का मुख्य उद्देश्य वादी व प्रतिवादी के बीच बस के रूट के निर्धारण को लेकर था ।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-02-28 22:01 IST

Meerut Kithore police station area Haridwar robbery incident revealed

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में हरिद्वार से सीतापुर जा रही टूरिस्ट बस में हुई लूट की घटना का पुलिस ने छह घंटे में खुलासा कर दिया। इस घटना में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए लूट का शतप्रतिशत माल तथा घटना में प्रयुक्त गाडी को बरामद कर लिया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पुलिस के मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए आज देर शाम बताया कि आज दोपहर एक बजे सीतापुरा से हरिद्वार जा रही प्राईवेट बस नं0 UP22AT0904 को कुछ बदमाशों ने किठौर थाना क्षेत्र के ग्राम राधना इनायतपुर में रोककर रोक कर तोड़फोड़ कर बस में लूटपाट कर दी। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गये थे।

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी के अनुसार, सूचना पर पुलिस ने थाना किठौर पर मु0अ0सं0 46/2023 धारा 394,427,411 भादवि में पंजीकृत कर थाना किठौर . प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिह की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आज देर शाम मुखबिर की सूचना पर गांव गेसुपुर से पुलिस ने थाना किठौर के ही ग्राम ललियाना निवासी चार अभियुक्तों इमरान उर्फ टुन्टा पुत्र ऐजाज, इस्माईल उर्फ ज्वाला पुत्र फैजुलहसन, अजीम पत्र आबिद व कासिम पुत्र जमशेद को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बस के यात्रियों से लूटे गये चार मोबाइल ,15000 हजार रुपये व घटना में प्रयुक्त मारुति इको कार बरामद की गई है।

क्या था विवाद की वजह

एसएसपी ने गिरफ्तार अभियुक्तों से की गई पूछताछ के आधार पर बताया कि घटना का मुख्य उद्देश्य वादी व प्रतिवादी के बीच बस के रूट के निर्धारण को लेकर था । प्रतिवादी तथा वादी पहले एक साथ बस चलाते थे। वादी के द्वारा बस का संचालन अकेले करने पर प्रतिवादीगण के द्वारा उसकी बस को जानबूझकर रोककर मारपीट कारित की गई ।

Tags:    

Similar News