Meerut News: कहने को पुजारी, लेकिन कर्म शैतान के! नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की पुलिस ने आज एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को अपने पड़ोस की ही एक दस साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Update:2023-07-16 16:35 IST

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की पुलिस ने आज एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को अपने पड़ोस की ही एक दस साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला शहर के थाना टीपी नगर (TP Nagar Meerut) क्षेत्र का है। घटना से गुस्साए इलाके के वाल्मीकि समाज के लोगों ने थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस को अनुसार पीड़ित पक्ष और आरोपी दोनों ही वाल्मीकि समाज के हैं। थाना टीपीनगर इंस्पेक्टर के अनुसार गिरफ्तार आरोपी भक्त टाइप है और अक्सर पूजापाठ में लगा रहता है।

टॉफी का लालच देकर खाली प्लाट में ले गया

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शहर के थाना टीपी नगर क्षेत्र की एक कॉलोनी में घर के बाहर खेल रही दस साल की बच्ची को अधेड़ उम्र का व्यक्ति टॉफी का लालच देकर पास के ही खाली प्लाट में ले गया। जहां उसने ने नशीला पदार्थ खिलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी बच्ची को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बदहवास हालत में बच्ची वापस घर लौटी तो उसकी यह हालत देखकर परिजनो के होश उड़ गए। डर के कारण बच्ची ने तब तो कुछ नहीं बताया लेकिन, देऱ शाम बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

आरोपी की पिटाई करने के बाद किया पुलिस के हवाले

घटना की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए परिजन इलाके के कुछ लोगों के साथ आरोपी जो कि उनके पड़ोस में ही रहता था, उसके घर पहुंचे। इससे पहले आरोपी लोगों को देख भागने की कोशिश करता परिजनो ने उसे भागकर दबोच लिया। आरोपी की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना टीपीनगर इंस्पेक्टर संतशरण सिंह के अनुसार पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आज आरोपी कैलाश भगत(55) पुत्र भगवानदास निवासी थाना टीपी नगर के खिलाफ आईपीसी की 354, 506 की धाराओं एवं पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News