मेरठ: बहन ने कुत्ते के लिए नहीं बनाई रोटी तो भाई ने कर दी हत्या, अब जेल में सड़ेगा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार के अनुसार आरोपी हमलावर आशीष पुत्र सुरेन्द्र सिंह थाना भावनपुर क्षेत्र के कैलाश वाटिका का निवासी है।

Update: 2020-12-15 10:51 GMT
मेरठ: बहन ने कुत्ते के लिए नहीं बनाई रोटी तो भाई ने कर दी हत्या, अब जेल में सड़ेगा (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटी कैलाश वाटिका में युवक ने कुत्तों का खाना नहीं बनाने पर बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार रात हुई इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:एक और किसान की मौत: आंदोलन के दौरान तोड़ दिया दम, मरने वालों की संख्या दस

आशीष कुत्तों का व्यापार करता है

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार के अनुसार आरोपी हमलावर आशीष पुत्र सुरेन्द्र सिंह थाना भावनपुर क्षेत्र के कैलाश वाटिका का निवासी है। घटना के समय आरेपी हमलावर की मां सरोज, बहन पारुल घर पर ही थे, जबकि बड़ा भाई योगेंद्र जो कि प्रापर्टी डीलर का काम करता है किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। आशीष कुत्तों का व्यापार करता है। देरशाम आशीष ने बहन पारुल को अपने 10 कुत्तों के लिए खाना बनाने को कहा। इसका पारुल ने विरोध किया और विवाद हो गया। करीब आठ बजे रात को आशीष ने तमंचे से अपनी बहन के सिर पर पीछे से गोली मारी फिर एक गोली सीने में मारकर फरार हो गया।

meerut-crime (PC: social media)

भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई

भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। देररात घेराबंदी कर आरोपी आशीष को दबोच लिया। रात को ही योगेंद्र भी मेरठ पहुंच गए। इस वारदात के बाद आशीष की मां बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने मां को निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलाया। देर रात आशीष के खिलाफ योगेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ।

पुलिस गिरफ्त में जिस तरह आरोपी हमलावर हंस रहा था उसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों उसे बहन की हत्या करने पर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस के अनुसार आशीष ने 18 देसी कुत्ते पाल रखे थे, जिनको दोनों समय खाना खिलाता था। उन्हीं कुत्तों के लिए खाना न बनाने को लेकर हैवान बने आशीष ने बहन को मार डाला। यही नही हत्यारोपी आशीष ने हत्या करने के बाद अपने रिश्तेदारों और परिजनों को फोन किया। बताया कि पारुल को गोली से उड़ा दिया है। रोज का कलेश हो रहा था, इसलिए जड़ ही खत्म कर दी है। इसके बाद फोन काट दिया।

ये भी पढ़ें:कच्छ में बोले PM मोदी- सिंगापुर से भी बड़ा होगा ये सोलर पार्क, किसानों को होगा लाभ

योगेंद्र ने बताया कि आशीष मानसिक रोगी है, जिसका इलाज चल रहा है

रिश्तेदारों ने ही पुलिस को कॉल कर जानकारी दी। योगेंद्र ने बताया कि आशीष मानसिक रोगी है, जिसका इलाज चल रहा है। इससे पहले भी वह अपनी बहन और मां के साथ मारपीट कर चुका है। आवारा कुत्तों को खाना खिलाता था, जिसको लेकर कई बार घर में विवाद हो चुका है। बहरहाल,इंस्पेक्टर भावनपुर रघुराज सिंह का कहना है कि आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर अदालत पेश किया गया जहां से उसे अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया। वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News