Meerut: मेरठ में 11 वर्षीय किशोरी से रेप, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा...आरोपों का खंडन

Meerut News: जिला पुलिस प्रवक्ता ने इस घटना में सोशल मीडिया पर वायरल उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-20 16:45 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ की थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने 11 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार (20 जनवरी) को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, पीड़ित किशोरी के 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज कराए जा रहे हैं।

आपको दें कि, मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में युवक द्वारा अपने मोहल्ले की एक 11 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई थी। इस मामले में पीड़ित परिवार ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंप कर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी ने पीड़ित परिवार को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

क्या है मामला?

पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के दिन पड़ोसी युवक उनकी अनुपस्थिति में घर में घुस आया था। 11 वर्षीय बच्ची को घर में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक का नाम अनीश पुत्र नजीर है। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया

जिला पुलिस प्रवक्ता ने इस घटना में सोशल मीडिया पर वायरल उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। सोशल मीडिया पर पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत का आरोप भी लगाया। हालांकि, पुलिस ने घटना के संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर इन सब आरोपों का खंडन किया।



Tags:    

Similar News