Meerut News: महिला डॉक्टर को तेजाब से जलाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: आरोपी ने खुद को राज्यसभा सदस्य का पीए बताते हुए रौब गालिब किया और बात नहीं करने पर चिकित्सक को जान से मारने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमै दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-20 14:05 GMT

Meerut News ( Pic- Newstrack)

Meerut News: यहां जनपद की थाना किठौर पुलिस द्वारा महिला डॉक्टर को धमकी देने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले दोनों अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने आज शाम गिरफ्तारी की बावत जानकारी दी। बता दें कि 16 अगस्त को मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में कार्यरत महिला चिकित्सक से युवक ने फोन पर अश्लील बात की। विरोध करने पर आरोपी ने खुद को राज्यसभा सदस्य का पीए बताते हुए रौब गालिब किया और बात नहीं करने पर चिकित्सक को जान से मारने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमै दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 16 अगस्त की इस घटना के संबंध में महिला डॉक्टर की तहरीर पर थाना किठौर पर मु0अ0सं0 306/2024 धारा 74/78(1)/351(2) बीएनएस पंजीकृत किया गया था। आरोपी री पहचान ग्राम मुक्तेश्वरा थाना बाबूगढ़ जनपद हापुड़ निवासी सुमित शर्मा पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम मुक्तेश्वरा थाना बाबूगढ़ जनपद हापुड़ के रुप में हुई थी। घटना में आरोपी के गांव का ही उसका एक अन्य साथी सोहनपाल भी शामिल था। जिसके संबंध में महिला डॉक्टर की तहरीर पर थाना किठौर पर मु0अ0सं0 306/2024 धारा 74/78(1)/351(2) बीएनएस पंजीकृत किया गया। दोनो आरोपी अभियुक्तों को थाना किठौर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही कर आज गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सुमित शर्मा ने बताया कि वह एक प्राईवेट कार चलाने का कार्य करता है तथा अभियुक्त सोहनपाल जो इसी के गांव का है तथा किठौर में उसी अस्पताल में बिजली मिस्त्री का कार्य करता है जिसमें महिला डॉक्टर है। अभियुक्त सोहनपाल द्वारा ही सुमित को महिला डॉक्टर से मिलवाया गया था तथा मोबाइल नंबर दिलवाया गया था। अभियुक्त सुमित शर्मा द्वारा थाने पर लिखित माफीनामा देकर अपने बयान में बताया कि उसके द्वारा अपनी पत्नी का इलाज अस्पताल में संतोषपूर्वक ने होने के कारण महिला डॉक्टर से अभद्र बातें की गई तथा धमकी दी गयी थी।

प्रकरण में एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि आरोपी अपने को एक राज्यसभा सांसद का पीए बता रहा था जिसके बारे में पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि ये सब झूठ है। उसने केवल अपना प्रभाव जमाने के लिए बोला था और उसका किसी राजनीतिक व्यक्ति से ऐसा कोई संपर्क नहीं है। अभियुक्त का अभी तक कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।

Tags:    

Similar News