Meerut News: अश्लील वायरल वीडियो मामले में भाजपा नेत्री पर हमला, भागकर बचाई जान, कचहरी में दर्ज कराने गई थीं बयान

Meerut News: आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में हमला किया। भाजपा नेत्री ने भागकर अपनी जान बचाई। हमले के बाद बीजेपी नेत्री ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है, जिसमें उसने रविंदर नागर और रविंदर पार्षद पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है।

Update: 2023-06-13 13:13 GMT
(Pic: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा नेत्री पर उस समय हमला हुआ जब भावनपुर पुलिस पीड़िता का 164 के बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में ले गई थी। बताते हैं कि आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में हमला किया। भाजपा नेत्री ने भागकर अपनी जान बचाई। हमले के बाद बीजेपी नेत्री ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है, जिसमें उसने रविंदर नागर और रविंदर पार्षद पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है। आरोप है कि दोनों ही आरोपित महिला पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। हालांकि समाचार लिखे जाने समय तक पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

समझौता नहीं करने पर हमले का लगाया आरोप

भाजपा नेत्री का आरोप है कि वहां पर रविंद्र नागर और रविंदर पार्षद ने समझौते के लिए कुछ लोग भेजे थे। समझौता नहीं करने पर भाजपा नेत्री पर कचहरी में हमला किया गया। आज की घटना के संबंध में एसपी सिटी पीयूष कुमार बताया कि भाजपा नेत्री का भावनपुर थाने में पहले से ही मुकदमा दर्ज है। उसी मुकदमे में हमले की धारा भी बढ़ा दी जाएंगी।

भाजपा नेत्री ने कहा- वीडियो कंप्यूटर पर गलत बनाकर प्रसारित किया गया

बता दें कि बीती छह जून को भाजपा नेत्री की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो प्रसारित की गई थी। इस मामले में भाजपा नेत्री ने भावनपुर थाने में दो लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में पुलिस की विवेचना में रविंदर नागर और रविंद्र पार्षद के नाम मुकदमे में शामिल किए गए। भाजपा नेत्री का आरोप है कि वीडियो कंप्यूटर पर बनाकर प्रसारित की गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री पार्षद का टिकट मांग रही थी। टिकट नहीं मिला तो महिला ने निर्दलीय चुनाव लड़ा। निर्दलीय चुनाव लडने पर अश्लील वीडियो वायरल की गई। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के कई बड़े स्थानीय नेताओं द्वारा भाजपा नेत्री पर समझौते का दबाव डाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News