Meerut News: बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज स्वतंत्रता दिवस पर हाईअलर्ट होने के बावजूद हथियार बंद दो बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मार दी।

Update:2023-08-15 20:05 IST
बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज स्वतंत्रता दिवस पर हाईअलर्ट होने के बावजूद हथियार बंद दो बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मार दी। भगत लाइन के पास हुई इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर जो एक बाइक पर सवार थे, मौके से फरार होने में सफल हो गए। गंभीर रूप से घायल कारोबारी का नाम जलालुद्दीन मसूरी बताया जा रहा है।

ऑपरेशन कर गोली निकाली जा रही

जानकारी के मुताबिक कारोबारी घटना के समय कचहरी से थाना इंचौली क्षेत्र के अपने गांव से वापस लौट रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ कारोबारी को इलाके के लोगों की की मदद से नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय जलालुद्दीन पीतल कारोबारी है। उनकी खैर नगर में दुकान है, जहां पुराना तांबा व पीतल खरीदने का काम करते हैं। जलालुद्दीन के बड़े भाई हाजी बिलाल का पत्नी नाजमा से विवाद चल रहा था।

बीती चार मई 2022 में बिलाल की हत्या गाजियाबाद के लोनी में हो गई थी, जिसमें नाजमा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने नाजमा को जेल भेज दिया था। घटना के समय जमालुद्दीन निवासी मंसूरी को इचौली अपने गांव से खैर नगर वापस लौट रहे थे। भगत लाइन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस के अनुसार घायल व्यापारी का ऑपरेशन कर गोली निकाली जा रही है। फिलहाल घायल व्यापारी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों को तलाशने का प्रयास

हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा घटना के प्रत्यक्षदर्शियो से पूछताछ कर हमलावरों के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में घायल के भाई ने तहरीर दी है। पुलिस पुराने विवाद को लेकर भी जांच कर रही हैं।

Tags:    

Similar News