Meerut News: संपत्ति विवाद में रिश्ते का कत्ल, छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर की बड़ी बहन की हत्या

Meerut News: खून से लथपथ महिला को लेकर परिजन नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-16 09:16 GMT

Meerut News (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जनपद के थाना दौराला क्षेत्र के रूहासा गांव में संपत्ति बंटवारे के विवाद में छोटे भाई ने कुल्हाड़ी मारकर बड़ी बहन की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फऱार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम रीटा (53) पत्नी बिल्लू उर्फ सुनील निवासी गांव दोघट कस्बा बड़ोत जिला बागपत है। घटना के कारणों बारे में अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसमें पता चला है कि जमीन के रुपयों को लेकर रीटा का छोटे भाई अरविंद उर्फ नीटू से विवाद चल रहा था। आज यानि मंगलवार की सुबह इसी विवाद के चलते दोनों भाई बहनो में कहासुनी हो गई। जिस पर अरविंद खेत पर चला गया। कुछ समय बाद अरविंद स्कूटी पर सवार होकर घर पहुंचा और कुल्हाड़ी से बेड पर लेटी बहन पर ताबातोड वार कर दिए और पत्नी संग फरार हो गया। खून से लथपथ महिला को लेकर परिजन नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की। सूचना मिलने पर मृतका की दो बेटिया भाविका, दीपाली और बेटा रूद्राक्ष मौसी अनिता के रूहासा पहुंचे। मृतका के पिता ने बेटे अरविंद के खिलाफ तहरीर दी।

रुपयों को लेकर भाई-बहन के बीच चल रहा था विवाद

घटना के संबंध में रूहासा निवासी किसान महावीर (75) ने अपने बेटे अरविंद उर्फ नीटू के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि महावीर के पास गांव में सात बीघा खेती की जमीन थी। इसमें से दो बीघा जमीन एक दिन पूर्व महावीर ने 20 लाख रुपये में बेची थी। इसी रुपयों को लेकर बेटी रीटा (53) और बेटे अरविंद उर्फ नीटू के बीच विवाद चल रह था। जिसके चलते आज रीटा को अपनी जान अपने ही छोटे भाई के हाथों गंवानी पड़ी। 

Tags:    

Similar News