Meerut: भवानी नगर नाले में मिला युवक का शव, गले पर गहरे चोट के निशान

Meerut: भवानी नगर स्थित नाले में रविवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी।

Newstrack :  Network
Update:2024-07-07 12:56 IST

मेरठ के भवानी नगर नाले में मिला युवक का शव (सोशल मीडिया)

Meerut News: जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर स्थित नाले में रविवार सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस युवक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भवानी नगर स्थित नाले में रविवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।

युवक की शिनाख्त के प्रयास किये गये। लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक के गले पर गंभीर चोट के निशान देख आशंका जतायी जा रही है कि युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर महेश राठौर ने बताया कि नाले में मिले युवक की उम्र लगभग 28 साल है। युवक के गले पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। जिसके लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News